नई Maruti Suzuki Brezza SUV अब सस्ते में करें अपनी, फीचर्स भी धुंआधार

Maruti : मारुति की गाड़ियां भारतीय ऑटो सेक्टर में ऐसे कमाल और धमाल मचाती हुई दिखती रहती हैं कि आप सोच भी नहीं सकते

Maruti : मारुति की गाड़ियां भारतीय ऑटो सेक्टर में ऐसे कमाल और धमाल मचाती हुई दिखती रहती हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. मारुति एक अच्छे पायदान पर सेल्स के मामले में ऑटो सेक्टर में अपनी छाप छोड़ती दिख रही है. ऐसे में अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं मारुति की ही गाड़ी लेने की तो आप आपके लिए एक और नया ऑप्शन आ चुका है.

दोस्तों अपनी लोकप्रियता और अपनी सेल्स की बढ़त को देखते हुए मारुति ने आप अपनी एक नई एसयूवी लॉन्च की है. मारुति ने इस बार ऐसी धुआंदार मारुति सुजुकी एसयूवी लॉन्च की है जिसके फीचर्स एकदम धुआंधार और इंजन एकदम सॉलिड है. इस नई मारुति की एसयूवी का नाम है New Maruti Suzuki Brezza SUV 2023, आइए जानते है इस गाड़ी की पूरी जानकारी.

New Maruti Suzuki Brezza SUV 2023 की कीमत

सबसे पहले आपको जानकारी देंगे इसकी कीमत की. इस नई Maruti Suzuki Brezza 2023 suv कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत आपको इंडियन बाजार में पढ़ने वाली है 8.29 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये तक के बीच. जानकारी के लिए बता दें यह कीमत आपको एक्स शोरूम कीमत बताई गई है.

New Maruti Suzuki Brezza SUV 2023 के फीचर्स

अब बात करते है इस गाड़ी यानी कि Maruti Suzuki Brezza 2023 एसयूवी में मिलने वाले सभी अहम फीचर्स की. इस नई एसयूवी मारुति Brezza कार में आपको मिल रही है 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा, साथ ही इसके अलावा चार गुड क्वालिटी वाले साउंड स्पीकर, सनरूफ, फोन चार्जर, 360 डिग्री कैमरा, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी आदि जैसे सभी फीचर्स शामिल है.

वहीं इस नई मारुति की सुजुकी में सेफ्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है. इसमें सेफ्टी फीचर्स की अगर बात की जाए तो आपको Maruti Suzuki Brezza 2023 एसयूवी में दिया जा रहा है एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल आदि जैसे Updated & New सेफ्टी फीचर्स दिए है.

New Maruti Suzuki Brezza SUV 2023 का सॉलिड इंजन

न्यू 2023 Maruti Suzuki Brezza suv में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा. यह इंजन 101 पीएस की पावर और 136 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

एक खास बात यह भी है कि इसके अलावा मारुती सुजुकी Brezza 2023 में आपको सीएनजी का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसमें यानि की सीएनजी में आपको 88 पीएस की पावर और 121.5 NM पीक टॉर्क जेनरेट होगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles