छुपा रुस्तम निकली ये कार, Tata Punch को देती है टक्कर, जानें माइलेज और कीमत

Citroen eC3 में 10.2 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। ये महज 6 सेकंड में पकड़ती है 60kmph की स्पीड पकड़ लेती है।

Citroen eC3: बाजार में सभी लोग नामी ब्रांड की कार खरीदते हैं, लेकिन मार्केट में कुछ ऐसी गाड़ियां भी अवेलेबल हैं जो कम पैसों में अधिक माइलेज देती हैं। ऐसी ही एक कार है Citroen eC3. ये कार कम खर्च में हाई पावर जनरेट करती है। आइए आपको इस कार के बारे में बताते हैं। कार में रियर सीट पर ऑटो एसी और चाइल्ड एंकरेज मिलती है।

Citroen eC3 में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 

Citroen eC3 में 10.2 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। ये महज 6 सेकंड में पकड़ती है 60kmph की स्पीड पकड़ लेती है। कार में रियर पार्किंग सेंसर और सीट बेल्ट रिमांडर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन आता है। यह कार फास्ट चार्जिंग का को सपोर्ट करती है।

Citroen eC3 के कलर ऑप्शन

Citroen eC3 में 14 कलर ऑप्शन आते हैं और यह एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 320 Km की ड्राइविंग रेंज देती है। कार में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। यह कार टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 360 डिग्री कैमरा के साथ आती है। कार में मैनुअल एसी और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है।

Citroen eC3 का स्पेसिफिकेशन

कार में डुअल कलर ऑप्शन अवेलेबल है। यह कार फ्रंट माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर और कीलेस एंट्री के साथ आती है। कार में कलर बंपर और जबरदस्त डिजाइन की फ्रंअ ग्रिल दी गई है। ये कार सनरूफ के साथ भी आती है। कार के टॉप वेरिएंट में डुअल कलर ऑप्शन मिलता है। हाल ही में कंपनी ने इसका नया वेरिएंट पेश किया था। कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, छह एयरबैग और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम समेत सभी एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 32 की माइलेज, 135kmph की टॉप स्पीड, Hero की इस बाइक की कीमत बस इतनी सी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles