CNG Cars: बजट के साथ शक्तिशाली इंजन में खरीदें यह सभी सीएनजी गाड़ियां, जानें लिस्ट

CNG Cars: यह सभी सीएनजी गाड़ियां देती है धुआंधार इंजन और तगड़े दमदार तूफानी फीचर्स, जानें लिस्ट और कीमत की डिटेल्स.

CNG Cars: दोस्तों लगातार जिस तरीके से महंगाई आसमान छू रही है उसने आम आदमी की कमर को ढीला कर दिया है. ऐसे में जो लोग गाड़ियां चलाते हैं वह अब पेट्रोल डीजल वाली गाड़ियों को छोड़कर सीएनजी गाड़ियों की तरफ जा रहे हैं. तो अगर आप भी 12 से 15 लाख से काम की कीमत में बेहतरीन धुंआधार इंजन वाली सीएनजी गाड़ी लेना चाहते हैं, तो जानिए लिस्ट कौनसी गाड़ी है बेस्ट.

Maruti Ertiga

पहले नंबर पर सीएनजी गाड़ियों की लिस्ट में है मारुति की मारुति अर्टिगा, यह अपको सीएनजी विकल्प के साथ आराम से इंडियन ऑटो बजर के फोर व्हीलर सेक्शन के अंदर मिलती है. कीमत के मामले में यह गाड़ी अपको 10 लाख रुपये से अधिक कीमत में मिलेगी. इसमें अपको सभी इंटीरियर और एक्सटीरियर बेहतरीन खूबियां मौजूद मिलेगी. वहीं इसको कंपनी ने VXI ऑप्शनल और ZXI ऑप्शनल वेरिएंट में CNG के साथ लॉन्च किया है. कीमत इसकी शो रूम पर अपको ऑन रोड 11.88 लाख तक की कीमत के साथ मिलेगी.

वहीं इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम अपको इसमें डिजिटल और स्मार्ट मिलेंगे. इसके अंदर अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, कैमरा व्यूज, पार्किंग सेंसर, ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट अलर्ट, चाइल्ड लॉक, सुरक्षा के लिए एयरबैग्स आदि जैसे फीचर्स दिए गए है. जो आपके सफर को सुरक्षित करता है.

Toyota

अगली गाड़ी है टोयोटा इसको कंपनी द्वारा रूमियन एमपीवी के साथ सीएनजी में पेश किया गया है. इसकी कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको इसकी एक्स-शोरूम कीमत 11.39 लाख रुपये पड़ेगी. वहीं जानकारी के मुताबिक इस एमपीवी को एक किलोग्राम सीएनजी पर 26.11 किलोमीटर तक आप आराम से चला सकते है. इसके सभी अंदर दिए गए Fetaures और Specification भी एकदम लेटेस्ट है. जो स्मार्ट काम करते है और आपकी ड्राइव को आसान बनाते है.

इंटरनेट पर मचा भौकाल! Ather Energy Electric Scooter अब 6 अप्रैल से होगा अपडेट

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles