तगड़े इंजन के साथ नई TATA Nexon की धांसू एंट्री ने किया सबको दंग, जानें पूरी डिटेल

Tata Nexon : टाटा की गाड़ियां इंडियन ऑटो सेक्टर में एक से बढ़कर एक मौजूद है.

Tata Nexon : टाटा की गाड़ियां इंडियन ऑटो सेक्टर में एक से बढ़कर एक मौजूद है. टाटा का हर एक मॉडल हर किसी के मन को भा जाता है. वहीं टाटा अपने हर एक गाड़ी के मॉडल को काफी तूफानी और फर्राटेदार लुक में पेश करती है. फिर से एक बार कुछ तूफानी करने के लिए टाटा ने लॉन्च किया है अपना एक नया एसयूवी मॉडल.

नई टाटा की गाड़ी का नाम है Tata Nexon SUV इसमें आपको कई सारे बेहतरीन बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिले वाले है. वहीं इसका इंजन एकदम धांसू और दमदार दिया जा रहा है जो बाकी अन्य एसयूवी को दमदार टक्कर देगा. आईए पूरी जानकारी आपको इस गाड़ी की बता देते है पूरे विस्तार से.

Tata Nexon SUV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Tata Nexon में आपको दिए जा रहे है सभी तूफानी फीचर्स. साथ ही साथ इसमें आपको सभी सुरक्षित फीचर्स भी आपकी सुरक्षा के लिए दिए जा रहे है. आपको इसमें सभी डिजिटल स्पीड मीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, हाई स्पीड अलर्ट, ऑटोमैटिक एसी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे सभी फीचर्स दिए है. साथ ही सुरक्षा के लिए सीट बेल्ट अलर्ट और एयरबैग जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है.

Tata Nexon SUV का धांसू इंजन

बता दें इस गाड़ी में आपको एक धांसू और दमदार वाला एक 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. जो 125bhp पॉवर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. साथ ही इसमें 1.5L डीजल इंजन इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा. जो 115 बीएचपी की पावर और 260 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करेगा.

Tata Nexon SUV की कीमत

नई वाली Tata Nexon गाड़ी की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत इंडियन ऑटो सेक्टर में 7.80 लाख रुपये से शुरू है. वहीं इसका टॉप मॉडल आपको लगभग 14.30 लाख रुपये तक की कीमत पर मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles