Home ऑटो Diwali Maruti Car offer: भारी छूट के साथ इस दीपावली इन कारों...

Diwali Maruti Car offer: भारी छूट के साथ इस दीपावली इन कारों पर पाएं बंपर ऑफर

Diwali Maruti Car offer: मारुति सुजुकी की इन सभी कारों पर पाएं भारी भरकम छूट, किफायती ऑफर के साथ कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा उपलब्ध.

Diwali Maruti Car Offer: दीपावली का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे बंपर डिस्काउंट ऑफर की भरमार होती जा रही है. ऐसे में अगर आप भी खरीदने की सोच रहे हैं नई मारुति की कोई कार, तो आपको बता दें, मारुति दिवाली ऑफर के जरिए भारी भरकम छूट अपने ग्राहकों के लिए दे रही है अपने कुछ मॉडल पर. तो आईए जानते हैं दिवाली के ऑफर में मारुति की कौनसी कौनसी कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

Maruti Suzuki Jimny

दोस्तों अगर आप दिवाली पर मारुति की मारुति सुजुकी जिम्नी लेने की प्लानिंग में है. तो आप एकदम से फटाफट बिना देरी किए इस गाड़ी को अपने घर ले आएं. मारुति जिम्नी की खरीदारी पर ₹50,000 तक का कैशबैक प्राइस दिया जा रहा है. साथ ही ₹50000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है. तो किफायती छूट के साथ इस कर को लाएं घर.

Maruti Suzuki Baleno

अगर आप मारुति सुजुकी बलेनो का कोई भी वेरिएंट लेते हैं, तो दीपावली ऑफर के जरिए आपको हर एक वेरिएंट पर ₹20,000 तक की छूट मिलने वाली है. साथ ही ₹10,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है.

Maruti Suzuki Ciaz

अगर आप मारुति का ममारुति सियाज मॉडल लेने वाले है तो आपको इसपर ₹25000 तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा ₹30000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है.

Maruti Suzuki Alto K10

मारुति की मारुति सुजुकी अल्टो K10 एक ऐसी गाड़ी है जो सबसे ज्यादा बिक्री के मामले में उछाल करती है. तो अगर आप बंपर ऑफर डिस्काउंट के साथ इसको लेते हैं तो इस पर आपको ₹30000 का कैशबैक मिलने की संभावना है. इसके अलावा ₹30000 का एक्सचेंज ऑफर और ₹15000 का कॉर्पोरेट बोनस मिलेगा.

तो अगर आप भी लेने की सोच रहे है मारुति सुजुकी की कोई नई कार तो आपके पास है बेहतरीन मौका. जिसके जरिए आप भारी डिस्काउंट के साथ मारुति की इन सभी गाड़ियों को तगड़ी छूट के साथ घर ला सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version