Home ऑटो Hero Cruisers बुलेट देगी Royal Enfield को कड़ी टक्कर, मिलेंगे दमदार तूफानी...

Hero Cruisers बुलेट देगी Royal Enfield को कड़ी टक्कर, मिलेंगे दमदार तूफानी फीचर्स

Hero Cruisers: इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने लॉन्च होने जा रहे हैं Hero Cruisers

Hero Cruisers: युवा आजकल रॉयल एनफील्ड की बुलेट ज्यादातर खरीदना पसंद कर रहे हैं. लेकिन अब रॉयल एनफील्ड की बुलेट को टक्कर देने हीरो द्वारा लॉन्च की जा रही है नई बुलेट जिसका नाम होगा Hero Cruisers बुलेट. यह बाइक लुक और डिजाइन के मामले में बाकी अन्य बुलेट को पीछे करने वाली है.

वहीं इसका धुआंधार दमदार इंजन बाकी की अन्य बुलेट को दमदार टक्कर देगा. इसके अलावा अगर बात करें इसमें मौजूद मिलने वाले सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन की, तो अपको इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से अधिक एक शानदार और तूफानी मिलने वाले है. हालांकि हीरो की यह बुलेट कब तक लॉन्च होगी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन अनुमान है कि इसको जल्द लॉन्च कर के रॉयल एनफील्ड को जबरदस्त टक्कर दी जाएगी.

Hero Cruisers Engine

इंजन की बात करें तो आने वाली इस हीरो की बुलेट में अनुमान लगाया जा रहा है कि 350 सीसी का सॉलिड इंजन मिलेगा, जो अपको बेहतरीन और पावरफुल परफॉर्मेंस देगा.

Hero Cruisers Expected Price

कीमत की जानकारी दे तो संभावना जताई जा रही है कि हीरो की इस बुलेट की कीमत तकरीबन ₹ 2लाख के करीब हो सकती है. साथ ही हीरो द्वारा ग्राहकों की सुविधा के लिए इस पर फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा. लेकिन अभीबआधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है. इसके अलावा आपको बता दें सीधे तौर पर कहा जा रहा है कि इसके लॉन्च होने के बाद रॉयल एनफील्ड की बिक्री कहीं ना कहीं डाउन होती नजर आएगी. इस समय युवाओं के दिलों पर राज करते हुए क्योंकि रॉयल एनफील्ड ही देखी जा रही है.

Hero Cruiser Launch Date

लॉन्च की अगर जानकारी दे तो अभी हीरो की ओर से यह खुले तौर पर अनाउंसमेंट नहीं किया गया है कि इसको कब तक लॉन्च किया जाना है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि साल 2025 तक इसकी एंट्री हो जाएगी.

Hero Splendor कुल 15 हजार में लाएं घर, जानिए सेकंड हैंड ऑफर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version