अच्छी अच्छी बाइक्स की छुट्टी करने आई Hero Glamour, कम दाम में 63Kmpl माइलेज का वादा

Hero Glamour : ऑटो सेक्टर में हर एक बाइक निर्माता कंपनी अपनी बाइक को नई अपडेट टेक्नोलॉजी के साथ रिलॉन्च करते हुए दिख रही है.

Hero Glamour : ऑटो सेक्टर में हर एक बाइक निर्माता कंपनी अपनी बाइक को नई अपडेट टेक्नोलॉजी के साथ रिलॉन्च करते हुए दिख रही है. ऐसे में सबसे ऊपर और नंबर वन पर रहने वाली बाइक निर्माता कंपनी हीरो भी कहां पीछे रहने वाली है. लगातार अपने ग्राहकों के मन में जगह कायम रखने के लिए हीरो कुछ न कुछ नया कर ग्राहकों को खुश करती रहती है. कुछ ऐसा ही इस बार भी हीरो ने किया है. हीरो ने भी अपनी एक बाइक अपडेट फीचर और अपडेट इंजन के साथ साथ नए लुक और डिज़ाइन में लॉन्च कर डाली है जिसका लुक अच्छी अच्छी नई नई स्पोर्ट्स बाइक को फीका करता दिख रहा है.

पहले आपको इस अपडेट हीरो की बाइक का नाम बता देते है. इस हीरो की बाइक का नाम है Hero Glamour 125 2023, Hero ने अपनी अब Hero Glamour 125 को एकदम स्पोर्ट्स लुक के साथ पेश किया है. साथ ही पहले के मुकाबले इसके आपको सभी न्यू और डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है. इंजन के मामले में भी हीरो की यह नई बाइक टीवीएस और बजाज जैसी बाइक को पीछे करने वाली है. आईए जान लेते है इस हीरो की बाइक की बाकी की जानकारियां.

Hero Glamour 125 2023 के सभी फीचर्स जानें

फीचर्स के मामले में इसके अंदर अबकी बार आपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए जाना तय है. डिजिटल फीचर्स के मामले में इसमें आपको डिजिटल स्पीड मीटर , डिजिटल क्लस्टर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, लो फ्यूल इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, नेवीगेशन आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है.

नई Bajaj Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक ने मचाया भौकाल, बवाल फीचर्स के साथ फाड़ू इंजन

Hero Glamour 125 2023 का इंजन

हीरो की इस बाइक में आपको OBD2 और E20 कंपलिएंट 125cc का इंजन दिया जाना तय है. जो 7500 rpm पर 7.97kW पॉवर और 6000 rpm पर 10.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला है. अब बात अगर इस हीरो की बाइक के माइलेज की कारें तो इसमें आपको करीब 63 kmpl तक का माइलेज प्रदान होगा.

Hero Glamour 125 2023 की कीमत जानिए

कीमत के मामले के इंडियन ऑटो हजार के शो रूम पर इसकी कीमत 78,690 रुपये से शुरू है.

जल्दी 1लाख में घर लाएं Toyota Hyryder, जानें डील की पूरी डिटेल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles