Hero Hf Deluxe Canvas Black: हीरो की 100cc बाइक हुई लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक

Hero Hf Deluxe Canvas Black: Hero Motocorp ने अपनी 100cc बाइक HF Deluxe लॉन्च कर दी है। हीरो मोटोकॉर्प ने नई एचएफ डीलक्स कैनवस रेंज पेश करके अपनी 100cc मोटरसाइकिल रेंज को अपडेट किया है, इस बाइक में कंपनी कई नई चीजों को अपडेट करके बाजार में उतारा है, तो चलिए बताते हैं, आपको इस बाइक की खासयितों के बारें में..

Hero Maestro का नहीं कोई तोड़, कुल 15,000 रुपये में खरीदने का सपना करें साकार

Hero Hf Deluxe Canvas Black: Colour and Price

हीरो की इस मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो ये 60,760 रुपये से शुरू है। हीरो ने कैनवस ब्लैक ट्रिम तो पेश किया ही है साथ ही एक नया ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम को भी बाजार में उतारा है। सीट कवर हो या साइड पैनल या फिर हेडलाइट काउल से लेकर फ्यूल टैंक, एलॉय, ग्रैब रेल और इंजन सब को ब्लैक रंग में पेश किया है।

Hero Hf Deluxe Canvas Black: दो वेरिएंट में उपलब्ध

दो वेरिएंट्स किक और सेल्फ स्टार्ट के साथ कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को बाजार में उतारा है। आपको बता दें कि हीरो ने हाल ही में लॉन्च किए गए वेरिएंट पर स्टैडर्ड मॉडल के समान मोटर का इस्तेमाल किया है। इस बाइक के इंजन की बात करें तो 97.2cc एयर-कूल्ड के साथ यह सिंगल-सिलेंडर मोटर वाला है, और ये 7.9bhp और 8.05Nm का पॉवर को जेनरेट करती है। इस मोटरसाइकिल का इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है और एक ट्यूबलर डबल-क्रैडल चेसिस के अंदर स्थित है।

i3S तकनीक से लैस

हीरो की इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर शॉक्स भी शामिल है, इसके अलावा इसमें फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स हैं, जो अलॉय व्हील्स पर सेट है इसके अलावा ट्यूबलेस टायर्स के साथ बाइक बहुत ही ग्रेसफुल नजर आती है। इस हीरो की बाइक में i3S तकनीक भी दी गई है और इसमें हैलोजन का इस्तेमाल किया गया है।

Honda की इस धांसू और अट्रैक्टिव स्पोर्ट्स बाइक ने की Hero की सेल्स डाउन, शानदार फीचर्स के साथ मची खलबली

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles