Hero HF Deluxe Electric अब ऑटो बाजार में मचा देगी धूम, मिलेगी इतनी रेंज

Hero HF Deluxe Electric: पूरे ऑटो बाजार में मच जाएगी खलबली, बहुत जल्द लॉन्च होगी Hero HF Deluxe Electric बाइक.

Hero HF Deluxe Electric : यह बात तो सभी जानते हैं कि अगर इंडियन ऑटो सेक्टर में टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग बाइक की बात हो, तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर और पहले नंबर पर हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक आती है. हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स न केवल बेहतरीन फीचर्स के लिए बिक्री के मामले में अच्छे पायदान पर है, बल्कि इसका माइलेज लोगों के दिलों पर राज करता है.

आज के मौजूदा समय में कई सारी स्पोर्ट्स बाइक हर एक बाइक निर्माता कंपनी लॉन्च कर रही है, लेकिन इसी सबके बीच अपना दबदबा कायम रखे हुए है हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स. इसकी पॉपुलेर्टी काफी ज्यादा है, चाहे शहर को या दिहात इस बाइक को सभी लोग लेना पसंद करते है.

वही इन दोनों अब ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक बाइक और इलेक्ट्रिक वाहन की ओर रुख करते हुए देख रहे हैं. ऐसे में हीरो की सबसे ज्यादा सेल होने वाली हीरो एचएफ डीलक्स भी अब इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च होने की तैयारी में है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह भी चर्चा चल रही है कि हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स अगर इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च हो जाती है, तो बाकी अन्य इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री पूरी तरीके से ठप हो जाएगी. आइए जानते है यह बाइक आखिर कब तक लॉन्च करने की तैयारी है और इसमें क्या कुछ खास फीचर्स मिलेंगे.

Hero HF Deluxe Electric Bike Expected Price

अगर बात हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की करें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत इंडियन ऑटो बाजार में 80 हजार से अधिक हो सकती है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है कि इसको कितने रुपए में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा इस बाइक की रेंज के अगर बता करें तो, इसमें अपको 150 किलो मीटर से लेकर 200 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान होगी.

अमेजिंग फीचर्स के साथ बजट में पेश हुई New Honda Amaze एसयूवी, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles