Hero Karizma XMR के लुक ने किया सबको अट्रैक्ट, तगड़े इंजन परफॉर्मेंस के साथ झन्नाटेदार फीचर्स

Hero Karizma XMR: हीरो की इस स्पोर्ट्स बाइक ने बिखेरे जलवे शानदार फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन मौजूद.

Hero Karizma XMR: भारत के टू व्हीलर सेक्शन के अंदर अगर सबसे ज्यादा कोई बाइक बिक्री करती है तो वो है हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स. हीरो की बाइक हर मिडल क्लास फैमिली से लेकर शहर तक के लोगों को पसंद आती है. हीरो मोटोकॉर्प द्वारा कई सारी स्पोर्ट्स बाइक भी पेश हुई है जो युवाओं के दिलों पर राज करती है. इन्हीं में से एक है हीरो की Hero Karizma XMR बाइक.

हीरो की यह बाइक अपने शानदार और बेहतरीन स्पोर्ट लुक के लिए काफी चर्चा में है. इसमें मौजूद इंजन एकदम फर्राटेदार और धुआंधार दिया गया है. इसके अलावा इसके फीचर्स की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको सभी फीचर्स एकदम न्यू और लेटेस्ट मिलेंगे. बाकी इसकी और क्या खासियत है आइए जानते है पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Hero Karizma XMR Features

फीचर्स के मामले में इसमें आपको सभी डिजिटल और नई टेक्नोलॉजी पर आधारित मिलने वाले दिए जायेंगे. इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, इमरजेंसी ब्रेक, लाइटिंग, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है. इसके अलावा और भी सेफ्टी फीचर्स मौजूद है.

Hero Karizma XMR Price

कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत आपको इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर 1 लाख 79 हजार से शुरू मिलेगी. यह कीमत इसकी शो रूम कीमत बताई जा रही है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और ज्यादा हो जाती है. वहीं अगर आप इस बाइक को पूरा पैसा देकर बजट के कारण नहीं खरीद सकते, तो आपको इसपर फाइनेंस की सुविधा भी मौजूद मिलेगी. जिसके जरिए आप बैंक द्वारा लोन लेकर आसान डाउन पेमेंट देकर आसान किस्त पर इसको अपना बना सकते है. आप इसके फाइनेंस की जानकारी नजदीकी शो रूम पर जाकर ले सकते है. साथ ही ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर भी ले सकते है.

TATA PUNCH को केवल 75 हज़ार की रकम में लाएं घर, जानें पूरी फाइनेंस डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles