पूरे जिले में होगा भौकाल, महज इतनी कीमत पर मिल रही 60 की माइलेज देने वाली ये बाइक

Hero Passion Plus में 790 mm की सीट हाइट, जिससे टूटी सड़कों पर इसे चलाना आसान है। इसमें राइडर के सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक मिलती है

Hero Passion Plus: बाजार में ऐसी बाइक ज्यादा पसंद की जाती हैं, जिनमें हाई माइलेज हो। मार्केट में एंट्री लेवल सस्ती बाइक इन दिनों ज्यादा बिक रही है। ऐसी ही एक बाइक है Hero Passion Plus. ये बाइक फिलहाल 1 वेरिंएट में ही आती है। लेकिन यंगस्टर्स के लिए इसमें अलग-अलग 4 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। आइए आपको इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Hero Passion Plus में का इंजन और फीचर्स

Hero Passion में 97.2 cc का इंजन मिलता है, यह हाई माइलेज इंजन है, जो 60kmpl की माइलेज आसानी से निकाल लेता है। इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। ये 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन बाइक है, जो जबरदस्त स्पीड जनरेट करती है। इस बाइक में 115 kg का वजन है, जिससे इसे कंटोल करना आसान है। यह बाइक बड़ी हेडलाइट के साथ आती है। यह बाइक शुरुआती कीमत 80000 रुपये में ऑफर की जा रही है।

Hero Passion Plus में हाई एंड बाइक है

Hero Passion Plus में 790 mm की सीट हाइट, जिससे टूटी सड़कों पर इसे चलाना आसान है। इसमें राइडर के सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक मिलती है, इतना ही नहीं इसमें एडिशन सेफ्टी के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इनमें अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और लंबी दूरी के सफर के लिए आरामदायक सीट डिजाइन दिया जाता है।

Hero Passion Plus में 11 लीटर का फ्यूल टैंक

इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जो इसे लॉन्ग रूट बाइक बनता है। बाइक में सिंगल सीट ऑप्शन मिलता है। बाइक का धाकड़ इंजन 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है। बाजार में यह बाइक Honda Shine 100 से मुकाबला करती है। इसमें सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है, जो लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है। इसमें एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलती है। बाइक में यूएसबी-चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles