Hero Passion XTEC 10 हज़ार की डाउन पेमेंट कर लाएं घर, जानें EMI डिटेल्स

Hero Passion XTEC: हीरो मोटर द्वारा पेश की गई है नई बिंदास दमदार सॉलिड इंजन और बेहतरीन स्मार्ट स्पेसिफिकेशन के साथ हीरो पैशन एक्सट्रैक्ट बाइक, जानें पूरी डिटेल.

Hero Passion XTEC: हीरो की बाइक भारत के ऑटो बाजार में बिल्कुल हीरो की तरह जमकर बिक्री कर रही हैं. ऐसे में अब हीरो लगातार अच्छे पायदान पर एक अच्छा मुकाम हासिल इंडियन ऑटो बाजार में कर चुका है. चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या फिर शहरी क्षेत्र हर जगह हीरो की बाइक को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब एक और शानदार बाइक दमदार इंजन के साथ हीरो ने पेश की है.

हीरो द्वारा लॉन्च की गई है Hero Passion XTEC (हीरो पैशन Xtec) इसका लुक और बॉडी का डिज़ाइन काफी अच्छा और अट्रैक्टिव दिया है. साथ ही इसमें अपको मौजूद मिलेंगे सभी शानदार और न्यू टेक्नोलॉजी वाले स्मार्ट फीचर्स. साथ ही इंजन और माइलेज में यह हीरो की बाइक एकदम अच्छी रहने वाली है. तो दोस्तों अगर आप भी है बाइक के शौकीन और लेने की सोच रहे है हीरो की Hero Passion XTEC तो आइए जान लीजिए इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Hero Passion XTEC Engine

शुरू करते है इस बाइक में मिलने वाले इंजन की जानकारी से. इसमें अपको मिलने वाला है 113.2 cc का दमदार तगड़ा इंजन. जो आपको 55 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम रहने वाली है.

Hero Passion XTEC Price

कीमत की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें इस न्यू हीरो पैशन की कीमत तकरीबन 81038 हजार रुपये रहने वाली है. यह कीमत इसकी एक्स शो रूम कीमत है. वहीं इसमें अपको डिस्क ब्रेक वाली भी सुविधा भी दी जा रही है. इसके अलावा इसके टॉप मॉडल वाले वेरिएंट की कीमत और भी बढ़ जाती है जिसके बाद इसकी कीमत 85438 हजार रुपये तक मिलेगी. इसके अलावा अगर आप इसको फाइनेंस पर लेंगे तो यह सुविधा भी अपको दी जायेगी.

अगर आप इस हीरो की बाइक को फाइनेंस पर खरीदना चाहते है. तो आपको इस बाइक के लिए डाउन पेमेंट करनी होगी. यह डाउन पेमेंट आपको ₹10000 रुपए की करनी होगी. जो की आपको बैंक द्वारा लोन के बाद करनी है. बैंक से लिया जा रहा लोन तीन साल के लिए होगा जिसपर 9.7 फीसदी का इंटरेस्ट देना होगा. इसके बाद आपको हर महीना 2789 हजार रुपये देने होंगे.

Hero Passion XTEC All Features

इसमें मौजूद अगर फीचर्स की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको सभी फीचर्स एकदम डिजिटल तौर पर दिए है. डिजिटल में इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है.

TVS Creon Electric Scooter की एंट्री से होंगे सभी लोग हक्के बक्के, मिलेंगी इतनी रेंज और बेहतरीन फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles