अब हर किसी के पास होगी Hero Splendor जल्दी लूट लें ले ऑफर

Hero Splendor: हीरो की Hero Splendor Bike ऑफर के चलते कौड़ियों के भाव में खरीदकर लाएं घर, जानें पूरी डिटेल.

Hero Splendor: भारत के ऑटो बाजार के अंदर टू व्हीलर क्षेत्र में सबसे ज्यादा बिक्री कोई बाइक निर्माता कंपनी करती है, तो वो है हीरो बाइक निर्माता कंपनी. इसमें हीरो की Hero Splendor सबसे ज़्यादा लोगों को लुभाने का काम करती है.

यहां तक कि यह बाइक अपको हर किसी के पास आसानी से मिलेगी. बाइक का मायलेज इतना बेस्ट और इतना जबरदस्त है कि इस से कम पेट्रोल में आप ज़्यादा सफर कर सकते है.

Hero Splendor Price

कीमत की अगर बात करें तो अपको हीरो की Hero Splendor Price इंडियन ऑटो बाजार के अंदर 80 हजार रुपए की कीमत के साथ लिस्ट मिलेगी. यह कीमत एक्स शोरूम कीमत है जो ऑन रोड होने पर बढ़ जाती है. हालांकि कुछ लोग ऐसे है जिनके पास इतना बजट नहीं हो पाता है तो वो ऐसे में सेकंड हैंड कम चले हुए अच्छी कंडीशन वाले मॉडल की तलाश में जुटे हुए रहते है. तो अगर आप भी हीरो का Hero Splendor Second Hand Model अच्छी कंडीशन में बजट के साथ साथ कम चला हुआ देख रहे हैं तो आपको इस खबर में हम कुछ मॉडल्स की जानकारी भी देने वाले है, जहां से आप अच्छी कंडीशन की कम दाम में अपने पैसे की बचत कर हीरो की हीरो स्प्लेंडर यूज्ड बाइक ले सकते है. चलिए जानते है कहां अपको मिलेगा यूज्ड मॉडल.

Used Model Info

आपको हीरो का Hero Splendor Second Hand मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट पर ही लिस्ट मिलेगा. पहला मॉडल लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स OLX पर यहां अपको 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट मिलेगा, को कीमत में अपको केवल 30 हजार रुपए में मिल रहा है. यह मॉडल अब तक केवल 3 हजर किलो लीटर से ज़्यादा चल चुकी है. कंडीशन दिखने में काफी अच्छी और न्यू जैसी है.

अगला मॉडल लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट Quikr वेबसाइट पर. यहां अपको 2009 मॉडल लिस्ट मिलेगा बिक्री के लिए. जिसकी कीमत 30 हजर ही है , लेकिन यह बाइक लगभग 50 किलोमीटर से अधिक चल चुकी है.

Maruti WagonR CNG के बस 1 लाख में बनें मालिक, जानिएं कैसे

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles