बिक्री के मामले में Hero Splendor आई नंबर 1 पर, बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस के साथ कीमत भी कम

Hero Splendor: हीरो बाइक की हीरो स्प्लेंडर सबसे अधिक बिक्री करते हुए नंबर वन के पायदान पर आ चुकी है, इसका इंजन परफॉर्मेंस और बेहतरीन फीचर्स कर रहे है राज.

Hero Splendor : देखा जाए तो भारत के ऑटो बाजार में हर एक बाइक निर्माता कंपनी अपनी बेस्ट बाइक लॉन्च कर के ग्राहकों के मन में उभरना चाहती है. ऐसे में अगर आप भी बेस्ट बाइक लेना चाहते हैं, तो इस समय बेस्ट सेलिंग बाइक कोई और नहीं बल्कि हीरो मोटोकॉर्प द्वारा पेश की गई हीरो स्प्लेंडर है.

हीरो मोटर्स द्वारा पेश की गई हीरो स्प्लेंडर बिक्री के मामले में भारत के ऑटो बाजार में नंबर वन के पायदान पर देखी जा रही है. इसकी बिक्री इतनी हो रही है कि हर ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहरी लोग तक इसको लेना पसंद कर रहे हैं. इसकी तगड़ी बिक्री की वजह और लोकप्रियता की वजह इसका इंजन परफॉर्मेंस माना जा रहा है.

हीरो स्प्लेंडर बाइक एक ऐसी बाइक है जो कम पेट्रोल में आपको ज्यादा सफर देता है. यानी सीधे तौर पर इसमें आपको ज्यादा से ज्यादा माइलेज और अन्य बाइक के मुकाबले अच्छा माइलेज मिल जाता है.

आंकड़ों की डिटेल्स

हीरो मोटर द्वारा लॉन्च की गई हीरो स्प्लेंडर के सेल्स के आंकड़ों की बात की जाए तो अक्टूबर के महीने में लगभग यह बाइक 545555 यूनिट्स बिकी है. इस हिसाब से कंपनी द्वारा बताया गया है कि कंपनी की सेल पहले के मुकाबले इस बार 572057 यूनिट सेल बड़ी है. इन आंकड़ों के अनुसार देखा जाए तो अन्य बाइक कंपनी इसकी सेल से काफी डाउन है.

हीरो की बेस्ट बाइक

आपको बता दे जारी हुई रिपोर्ट में यह भी निकलकर सामने आया है, हीरो मोटर द्वारा हीरो स्प्लेंडर तो नंबर वन के पायदान पर है ही. लेकिन इसके अलावा भी हीरो की कई अन्य बाइक है जो टॉप की लिस्ट में आती है. इस टॉप वाली लिस्ट में नंबर पर है हीरो स्पेलेंडर बाइक, दूसरे नंबर पर आती है हीरो HF डीलक्स बाइक और तीसरे नंबर पर है हीरो की हीरो पैशन बाइक, चौथे नंबर पर आती है हीरो ग्लैमर बाइक. इन पायदान और नंबरों से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं हीरो की पापुलैरिटी का.

ऑटो बाजार में Mahindra Marshal करेगी धमाल, थार भी होगी फेल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles