Hero Motors द्वारा पेश की गई Hero Splendor ऑफर के जरिए कुल 15 हजार में लाएं घर, जानें डिटेल्स

Hero Splendor: हीरो की हीरो स्प्लेंडर केवल इतने रुपए में आज ही लाएं घर, जानिए ऑफर की डिटेल्स, कम ही समय के लिए ऑफर लागू.

Hero Splendor: दोस्तों वैसे तो कई सारी बाइक अवेलेबल है जो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. ऐसे में अगर बेस्ट माइलेज देने वाली बाइक की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर और नंबर वन पर हीरो मोटर्स द्वारा पेश की गई हीरो स्प्लेंडर आती है. हीरो स्प्लेंडर बाइक एक ऐसी बाइक है जो आपके छोटे शहरों से लेकर बड़े-बड़े शहरों तक के घरों में मिल जाएगी.

अगर आप इस बाइक को खरीदने शोरूम पर जाएंगे तो इसकी कीमत आपको हीरो मोटर के शोरूम पर 65 हजार से शुरू मिलेगी, जो इसकी एक्स शोरूम कीमत है. आपको बता दे इसमें मिलने वाला इंजन परफॉर्मेंस भी एकदम बेहतरीन और तगड़ा है. इसके अलावा इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन कि अगर बात करें तो सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन इसमें खास है जो डिजिटल काम भी करते हैं.

अगर आप इस बाइक को शोरूम पर दी गई मौजूद कीमत के साथ नहीं खरीद सकते. तो अब आपके पास एक बड़ा मौका जिसके जरिए आप ऑफर के जरिए कुल 15000 में इस बाइक को घर ला सकते हैं .

आपको बता दे इन दोनों ऑनलाइन आपको हीरो स्प्लेंडर की सेकंड हैंड बाइक के मॉडल अच्छी कंडीशन में मिल जाएंगे जो सस्ते दाम में अवेलेबल है. यह ऑफर आपको कुछ ही सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है, तो जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठाकर घर पर लाएं हीरो स्प्लेंडर नहीं तो पड़ेगा आपको पछताना.

यूज्ड मॉडल सस्ते में लाएं

सबसे पहले ऑफर आपको हीरो स्प्लेंडर का मिलने वाला है बाइक देखो पर. यह वेबसाइट आपको हीरो स्प्लेंडर के सेकंड हैंड मॉडल दिखा देगी अगर आप यहां पर जाकर विजिट करेंगे तो. यहां पर लिस्ट किया गया हीरो स्प्लेंडर का 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट है. जिसकी कीमत ओनर ने लिस्ट की है ₹15000. यह बाइक बहुत ही कम चली हुई है जिसको आप बिना स्क्रैच के आसानी से खरीद सकते हैं.

Bajaj Avenger Street 160 धाकड़ लुक और डिज़ाइन में खरीदें, जानें कीमत

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles