HERO SPLENDOR PLUS XTEC पहली बार 20 हजार में खरीदें, ऑफर देख मची लूट

Hero Splendor Plus : बहुत ही सस्ते दाम में ऑफर के तहत खरीदें सेकंड हैंड हीरो मोटर्स की Hero Splendor Plus Bike

Hero Splendor Plus: गांव की टूटी-फूट सड़कों से लेकर शहरों के हाईवों तक अच्छा माइलेज वाले बाइक पसंद की जाती है, जिसे लोग खरीदना भी पसंद करते हैं. अगर आप भी कम कीमत और शानदार माइलेज वाली बाइक की खरीदारी करना पसंद करते हैं तो फिर यह खबर बहुत ही काम की साबित होने जा रही है.

हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिसे कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि हीरे स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक है, जिसे कम कीमत में भी आप खरीदकर घर ला सकते हैं.

आप सोच रहे होंगे कि कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं. दरअसल, भारत में अब कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की सेल कर रही हैं, जहां से आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं.

शोरूम में जानिए बाइक की कितनी कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर पूरी कीमत चुकानी होगी. शोरूम से बाइक को खरीदने पर आपको 80 से 90 रुपये के बीच खर्च करने होंगे. किसी वजह से आप इतनी रकम बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें.

इसके अलावा भी आप बाइक को बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है. अगर बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम मसे 70 किमी तक चलाया जा सकता है. दूसरी तरफ भारत में जो संस्था सेकेंड हैंड बाइक की सेल कर रही हैं, उनके बारे में आप नीचे जान सकते हैं. बाइक की सारी डिटेल दी गई है, जिसके बाद ही आप खरीदना उचित समझे.

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक यहां से खरीदें

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसे आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं. यहां बाइक की कीमत कुल 20 हजार रुपये तक की गई है. जहां आपको एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी.

यहां किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा. इसलिए आप बाइक खरीदने में तनिक भी देर नहीं करें. आप कम रुपये खर्च कर ही बाइक के मालिक बन जाएंगे.

सेकंड हैंड Honda Activa कुल 20 हजार रुपए में अच्छी कंडीशन में लाएं घर, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles