दिवाली ऑफर: अभी उठाएं ऑफर का लाभ घर लाएं इत्ती से कीमत में Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus: अब इतनी कम कीमत में अभी घर लाएं हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक, जानें ऑफर....

Hero Splendor Plus: दोस्तों दिवाली पर बड़ा धमाका करते हुए सभी जगह ऑफर देकर लोगों को आकर्षित किया जा रहा है. आकर्षित और जबरदस्त ऑफर मिलने पर लोगों को हर एक चीज काफी सस्ती और अच्छी मिल रही है. तो ऐसे में अगर आप इस दीपावली बाइक लेने की सोच रहे है तो आपके पास है बहुत ही बड़ा मौका जिसके जरिए आप सस्ती कीमत में एक अच्छी बाइक किफायत भरे पैसे के साथ ले सकते है.

अगर आप सबसे अच्छी और सबसे बेस्ट माइलेज देने वाली बाइक लेने की सोच रहे है तो आपके दिमाग के अंदर सबसे पहले हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस का ही नाम आया होगा. ऐसे में अगर आप हीरो की यह बाइक शो रूम से लेंगे जायेंगे तो जाहिर सी बात है आपको 75 हजार रुपए तक का बजट बनाकर जाना होगा. लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है. तो आप इसका सेकंड हैंड मॉडल सस्ती कीमत में ले सकते है. यह यूज्ड मॉडल कोई बेकार नहीं बल्कि एक ऐसा मॉडल है जो एकदम मेंटेन और अच्छी कंडीशन में दिया जा रहा है. साथ ही काम चला हुआ भी मॉडल है. तो आइए बताते है कुछ यूज्ड मॉडल जो अच्छी कंडीशन में कम कीमत में मिलेगा.

यूज्ड मॉडल की करें खरीदारी

आगर आप भी यूज्ड मॉडल लेने की सोच रहे है तो सबसे पहली डील दी जा रही है ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट पर. इस ऑनलाइन वेबसाइट पर 2016 मॉडल लिस्ट है, दिवाली के चलते इस बाइक का ऑनर इस बाइक को 20 हजार में सेल कर रहा है. तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहा है तो बिना देरी के ऑफर का लाभ लें नहीं तो ऑफर खत्म भी हो सकता है.

एक और मॉडल ओएलएक्स पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का लिस्ट है बिक्री के लिए. यह मॉडल 2018 मॉडल है जिसकी कीमत 25 हजार रखी है. बाइक एकदम अच्छी कंडीशन में है.

Redmi Note 10 Pro Max ने दी कैमरा और लुक में iPhone को टक्कर, जबरदस्त फीचर्स जानें

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles