Hero Splendor Xtec पॉवरफुल इंजन और आधुनिक फीचर्स के साथ काट रही गदर, जानें कीमत

Hero Spelndor Xtec: हीरो की Hero Spelndor Xtec शानदार माइलेज संग आधुनिक फीचर्स में अवेलेबल, जानें कीमत की डिटेल्स.

Hero Spelndor Xtec: हीरो की बाइक इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर काफी पसंद आने वाली बाइक में शुमार है. अगर हीरो की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक की जानकारी दें तो अपको बता दें, हीरो की हीरो स्प्लेंडर सबसे अधिक बिक्री करती है. इसकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि गांव से लेकर शहर तक इसको लोग लेना और चलाना पसंद करते है.

अगर आप इस इस हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक को लेने जायेंगे तो आपको इसकी कीमत लगभग 75 हजार रुपए से शुरू मिलेगी. यह कीमत आपको ऑन रोड होने के बाद और अधिक पड़ेगी. वहीं इसके अलावा अब हीरो ने इस बाइक की पापुलैरिटी को देखते हुए अपनी न्यू Hero Spelndor Xtec को पेश किया है.

इस न्यू हीरो की Hero Spelndor Xtec में आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक मिलेंगे जो सभी डिजिटल और फुल्ली स्मार्ट होंगे. इसके अलावा इसका इंजन आपको एकदम तगड़ा और धांसू मिलेगा.

Hero Spelndor Xtec Price

कीमत की जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी कीमत आपको 72,900 रुपये के आस पास पढ़ने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

Hero Splendor plus XTEC Engine

Hero Splendor plus XTEC के इंजन की जानकारी दे तो अपको बता दें इसके Xtec मॉडल में आपको तगड़ा वाला एक 7.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया जा रहा है. जो 8,000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Hero Splendor plus XTEC के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी

Hero Splendor plus XTEC के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन डिजिटल मिलेंगे.इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, मोनो-शॉक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी आदि जैसे फीचर्स दिए गए है. इसके अलावा सेफ्टी के लिए कई सारे फीचर्स न्यू और आधुनिक दिए है.

कुल 6,950 की EMI पर घर लाएं Maruti Alto K10, जानें फाइनेंस डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles