Hero की 68kmpl वाली बाइक ने मचाया बवाल, पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स

Hero : हीरो की बाइक वाकई में ऑटो सेक्टर में अपनी हीरो गर्दी दिखाती हुई दिख रही है.

Hero : हीरो की बाइक वाकई में ऑटो सेक्टर में अपनी हीरो गर्दी दिखाती हुई दिख रही है. ऐसे में अगर किसी बाइक के माइलेज की बात करें तो हीरो की बाइक सबसे ज्यादा सबसे तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होती है.

हीरो सेल के मामले में भी अच्छी सेल करते हुए दिख रही है. ऐसे में अब हीरो ने अपनी एक और नई बाइक हर एक मिडिल क्लास वालों के लिए उतार दी है. जिसमे आपको ज्यादा माइलेज मिलने वाला है. साथ ही साथ कीमत भी आपके बजट में रहने वाली है.

इस बाइक का नाम है Hero Passion XTec Bike 2023 इस बाइक में आपको मिलेगा तगड़ा इंजन और साथ ही साथ सभी फीचर्स एकदम न्यू. आईए पूरी जानकारी जानते है हीरो की इस Hero Passion XTec Bike 2023 के बारे में नीचे विस्तार से.

Hero Passion XTec Bike 2023 Features

Hero Passion XTec 2023 बाइक के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाली है. इसमें आपको मिलेगा डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, डिजिटल रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे सभी फंक्शन इसमें मिलने वाले है.

Hero Passion XTec Bike 2023 Engine

Hero Passion XTec बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 110cc, सिंगल-सिलेंडर, BS6-अनुरूप इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ ने जोड़ा गया है. जिसकी मोटर 7,500rpm पर 9bhp का पीक टॉर्क और 5,000rpm पर 9.79Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. वहीं माइलेज के मामले में यह बाइक आपको तकरीबन 68kmpl तक का तगड़ा माइलेज देने वाली है.

Hero Passion XTec की कीमत

नई 2023 Hero Passion XTec की कीमत की जानकारी भी आपको दे देते है. इस बाइक के ड्रम वैरिएंट वाले मॉडल की कीमत 74590 रुपये आपको पढ़ने वाली है. वहीं Hero Passion XTec का डिस्क वैरिएंट मॉडल की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 78990 रुपये में.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles