सबकी सिट्टी बिट्टी गुल करने आई Hero की धाकड़ बाइक, झक्कास फीजर्स के साथ ज्यादा माइलेज

Hero : ऑटो सेक्टर में तमाम बाइक मौजूद है जो हर एक के दिलों पर जादू चलाने का काम करती है

Hero : ऑटो सेक्टर में तमाम बाइक मौजूद है जो हर एक के दिलों पर जादू चलाने का काम करती है. हर एक बाइक अपने मॉडल और अपने फीचर्स के लिए जानी और पहचानी जाती है. इसी कड़ी में सबसे अधिक किसी कंपनी की बाइक बिक्री करती है तो वो है हीरो मोटोकॉर्प की. हीरो के हर एक मॉडल पर लोग फिदा है. अपनी कामयाबी और अपनी सेल्स की बढ़त को देख अब हीरो ने पेश की है अपनी एक सुपर सॉलिड मॉडल वाली स्पोर्ट्स बाइक.

इस बाइक का नाम है Hero Hunk Bike 2023 इसका लुक एकदम झन्नाटेदार और फीचर्स एकदम झक्कड है. वहीं इसके अंदर दिया गया इंजन भी एकदम फाड़ू और सॉलिड है. बाकी इस बाइक की पूरी जानकारी आइए जानें नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Hero Hunk Bike 2023 के फीचर्स

आपको बता दें, इस नई Hero Hunk 2023 बाइक में आपको डिजिटल और न्यू स्मार्ट दिए है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल क्लस्टर, डिजिटाओ स्पीड मीटर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , ड्यूल चैनल एबीएस, साइड स्टैंड इंडिकेटर आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स इसमें मौजूद मिलेंगे.

Hero Hunk Bike 2023 का इंजन

इंजन की बात करें तो Hero Hunk 2023 बाइक में 149 सीसी का BS6 इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 8500RPM पर 15BHP का पावर जेनरेट करने के लिए है.

Hero Hunk Bike 2023 का माइलेज

माइलेज के मामले में 2023 Hero Hunk 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम रहने वाली है.

Hero Hunk Bike 2023 की कीमत

कीमत की अगर बात की जाए तो आपको बता दें इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत आपको पढ़ने वाले है 74.1k से शुरू. ऑन रोड होने के बाद यह कीमत और भी अधिक हो जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles