Hero की धांसू बाइक इस कंपनी का करेगी सूफड़ा साफ, लॉन्च होने वाली मोटर साइकिल के फीचर्स उड़ा रहे होश

New Hero Karizma : हीरो वाकई हीरो है तभी तो वो अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है.

New Hero Karizma : हीरो वाकई हीरो है तभी तो वो अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है. हीरो की हर एक बाइक की सेल्स अच्छी अच्छी और नई नई बाइक की सेल्स को बीट करती है. हीरो ने अब लॉन्च की है अपनी एक ऐसी ब्यूटीफुल बाइक जिसका लुक एकदम स्पोर्ट्स में है. यह बाइक एकदम शानदार लुक और जबरदस्त इंजन के साथ पेश है, जो बाकी अन्य सभी बाइक्स को पीछे करती दिख रही है.

आपको बता दें इस बाइक का नाम पहले. इस बाइक का नाम है
New Hero Karizma 2023 और अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके अंदर आपको फीचर्स के मामले के कई ऐसे फीचर्स दिए जायेंगे जो की एकदम न्यू और लेटेस्ट है. जो आपको बेहद पसंद आने वाले है, तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में, साथ ही साथ कीमत और इसके इंजन की जानकारी भी दे देते है.

New Hero Karizma 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस न्यू Hero Karizma में आपको बिंदास और धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको कंफर्टेबल सीट्स, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन आदि जैसे फीचर्स दिए जायेंगे.

New Hero Karizma 2023 का इंजन

इस बाइक यानि कि Hero Karizma 2023 में आपको दिया जा रहा है पॉवरफुल इंजन. इसमें आपको 210 सीसी, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 25hp की मैक्सिमम पावर और लगभग कम से कम 30 न्यूटन मीटर क पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

New Hero Karizma 2023 की प्राइस रेंज

कीमत के मामले में इस बाइक की कीमत आपको पढ़ने वाली है 1,60,000 रूपये से लेकर 1,80,000 रुपए तक की. जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles