Home ऑटो Honda Activa 110cc में देगी अब दस्तक, मिलेंगे यह सभी स्पेशल फीचर...

Honda Activa 110cc में देगी अब दस्तक, मिलेंगे यह सभी स्पेशल फीचर कीमत होगी इतनी

Honda Activa 110cc: Honda Activa अब नए मॉडल यानी Honda Activa 110cc के साथ देगी दस्तक, मिलने वाले है यह खास फीचर्स.

Honda Activa 110cc: होंडा एक्टिवा स्कूटर आज के मौजूद समय में एक ऐसा स्कूटर है जो लाखों ने बल्कि करोड़ों लोगों का विश्वास बन चुका है. अगर कभी भी किसी को कोई नया स्कूटर लेना होता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने की ही आती है.

होंडा एक्टिवा स्कूटर का केवल नौजवानों महिलाओं के लिए अच्छा है बल्कि इसे हर उम्र का बुजुर्ग तक आसानी से चला कर कहीं भी जा सकता है. आज के मौजूदा स्थितियों को देखते हुए बात करें तो होंडा एक्टिवा के ही सबसे ज्यादा वेरिएंट स्कूटर में अवेलेबल है. आज लोगों की पसंद नंबर वन पर स्कूटर के नाम अगर कोई आता है तो वह होंडा एक स्कूटर बन चुका है.

अपनी लोकप्रियता को लगातार बढ़ता हुआ देखा और सेल्स के मैदान में उछाल को देखा अब होंडा एक्टिवा अपने नए स्कूटर के साथ एंट्री करने के चक्कर में है. अबकी बार होंडा एक्टिवा पेश होने वाली है होंडा एक्टिवा 110 सीसी के साथ. इसमें आपको धुआंधार इंजन बेस्ट माइलेज के साथ ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा और क्या कुछ नया और खास मिलेगा इसकी जानकारी के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें.

Honda Activa 110cc Launch Date

सबसे पहले आपको इसमें वाली होंडा एक्टिवा की डिटेल्स बता देते है कि आखिर इसको होंडा कब तक पेश करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आपको बता दें इसको इसी साल अक्टूबर 2024 में लॉन्च करने की तैयारी है. लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं हुई है. खबर है की इसमें अपको नए कलर ऑप्शन मिलने वाले है जो सबको आकर्षित कर देंगे.

Honda Activa 110cc Price Expected

कीमत की अगर जानकारी दे तो होंडा एक्टिवा 110 सीसी कीमत के मामले में बजट के साथ रहने वाली है. संभावना जताई जा रही है कि इसकी कीमत लगभग 85000 से लेकर 90,000 हो सकती है. अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत नहीं बताई गई है.

 

Hero Xtreme 125R भर रही फर्राटे, तगड़े इंजन के साथ सॉलिड माइलेज

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version