घर के सभी सदस्यों के लिए बेस्ट है ये स्कूटर, 46 kmpl की माइलेज और कीमत बस इतनी सी..

Honda Activa 125 में कीलेस स्टार्ट और पांच कलर ऑप्शन मिलते हैं। यू दमदार स्कूटर सड़क पर हाई पावर के लिए 8.19 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क देता है।

Honda Activa 125: स्कूटर आजकल सभी की जरूरत बन गया है, घर के लिए हमें ऐसा स्कूटर चाहिए जिसे घर की महिलाएं, बुजुर्ग सभी लोग आराम से चल सकें। स्कूटर का वेट इतना हो कि उसे तेज स्पीड में कंट्रोल करना आसान है। बाजार में ऐसा ही एक जबरदस्त स्कूटर है Honda Activa 125. इस स्कूटर में 124cc का धाकड़ इंजन मिलता है। ये स्कूटर अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक के साथ आता है।

Honda Activa 125 के फीचर्स

स्कूटर में 110 kg का वजन है, जिससे इसे चलाना आसान है। होंडा के इस स्कूटर में 12 इंज के बड़े टायर साइज मिलते हैं। इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया, जिससे इसे लंबी दूरी के सफर में लेकर जा सकते हैं। स्कूटर में डिजिटल मीटर दिया गया है, जो इसे न्यू जनरेशन लुक देता है। ये हाई क्लास स्कूटर है, जो फ्रंट से दिखने में बोल्ड लुक देता है। कंपनी का दावा है कि ये धांसू स्कूटर 46 kmpl की हाई माइलेज देता है।

Honda Activa 125 की पावर और कीमत

Honda Activa 125 में कीलेस स्टार्ट और पांच कलर ऑप्शन मिलते हैं। यू दमदार स्कूटर सड़क पर हाई पावर के लिए 8.19 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क देता है। स्कूटर की सीट हाइट 712 mm की है, खराब रास्तों पर इसे कंट्रोल करना आसान है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 83,084 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। ये तगड़ा स्कूटर है, जिसमें टूटी सड़क पर आरामदायक सफर के लिए  टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन दिए गए हैं।

ये पढ़े- Tatkal Booking Confirm: अब तत्काल टिकट मिलेगी बिल्कुल कन्फर्म! बस इन काम के टिप्स को रखना होगा याद

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles