Home ऑटो Honda Activa 20 हज़ार रुपए में यहां से ऑनलाइन खरीदें, जानिएं सारी...

Honda Activa 20 हज़ार रुपए में यहां से ऑनलाइन खरीदें, जानिएं सारी डिटेल्स

Honda Activa: बहुत ही सस्ती कीमत में खरीदें Honda Activa स्कूटर, यहां से लाएं ऑनलाइन अभी कि देरी तो पड़ेगा पछताना.

Honda Activa: दोस्तों होंडा का होंडा एक्टिवा स्कूटर आज के समय में एक ऐसा स्कूटर है जो सबके दिलों पर छाया रहता है. हर कोई एक स्कूटर को लेना पसंद करता है. यह एक ऐसा पॉपुलर स्कूटर बन चुका है जिसको लोग सबसे पहले लेना पसंद करते है. बाकी के सभी स्कूटर की सेल्स को यह स्कूटर मात दे रहा है.

इस स्कूटर की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई देखी जा रही है. इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए होंडा द्वारा इसके कई सारे अलग अलग वेरिएंट लॉन्च किए गए है. इसके अंदर अपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू और डिजिटल दिए जा रहे है. वहीं इसमें इंजन एकदम तगड़ा और दमदार है. अगर आप इस स्कूटर को लेने की प्लानिंग कर रहे है, तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है कि कैसे आप इस स्कूटर को केवल और केवल 20 हजार में अपना बना सकते है.

ऐसे खरीदें कम कीमत में

अगर आप भी होंडा एक्टिवा स्कूटर कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें इसके नए स्कूटर के साथ-साथ होंडा एक्टिवा के पुराने मॉडल की डिमांड भी मार्केट में काफी अच्छी देखी जा रही है. इसका सेकंड हैंड मॉडल अपको एकदम अच्छी कंडीशन में बिल्कुल चमकता हुआ ऑनलाइन वेबसाइट पर अवेलेबल मिलेगा. जो बहुत ही कम कीमत के साथ पेश किया गया है.

पहला ऑफर अपको इसका ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर दिया जा रहा है. यहां अपको मिलेगा होंडा एक्टिवा का 2015 मॉडल. इस मॉडल की कीमत अपको लिस्ट मिलेगी यहां 20 हजार रुपए. यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में अवेलेबल है अगर आपने मौका हाथ से निकाल दिया तो अपको पछताना पढ़ सकता है.

इसके अलावा एक और मॉडल लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर ही. यहां अपको मिलेगा 25 हजार रुपए में 2018 मॉडल, इस स्कूटर की कंडीशन काफी अच्छी है जो कि एकदम न्यू और डिजिटल फीचर्स के साथ मौजूद है.

Maruti Swift मात्र 2.20 लाख में एकदम बेस्ट कंडीशन में खरीदें, जानें ऑफर की डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version