Honda लेकर आ रहा ये नया स्कूटर, TVS और Hero के उड़ गए होश, अब तो ये ही खरीदेंगे!

Honda Activa EV में कंपनी दो बैटरी पैक देगी। स्कूटर में यंगस्टर्स के लिए अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और एलईडी लाइट दी गई हैं। इसमें दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलेगी, जिससे राइडर को पूरी सुरक्षा मिल सके।

Honda Activa EV: स्कूटी में युवाओं की पहली पसंद होंडा है। इसकी एक्टिवा सबसे ज्यादा बिकती है। अब बदलते समय में होंडा ने अपनी एक्टिवा को इलेक्ट्रिक बना दिया है। बीते दिनों इसे इंडिया की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया। लोग लंबे समय से लोग इसके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं।

Honda Activa EV में दो बैटरी पैक मिलेंगे 

फिलहाल कंपनी ने इसके लॉन्च की आधिकारिक डेट रिवील तो नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये स्कूटर मार्च 2025 तक लॉन्च कर दिया जाएगा। Honda Activa EV में कंपनी दो बैटरी पैक देगी। स्कूटर में यंगस्टर्स के लिए अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और एलईडी लाइट दी गई हैं। इसमें दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलेगी, जिससे राइडर को पूरी सुरक्षा मिल सके।

Honda Activa EV में हाई रेंज 

अनुमान है कि ये शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा सकता है। Honda Activa EV सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक की हाई रेंज देगा। बताया जा रहा है कि ये स्कूटर अलग-अलग बैटरी सेटअप पर 100 से 150 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से निकाल लेगा। स्कूटर में सिंगल पीस सीट है।

Honda Activa EV में 12 इंच के टायर साइज 

ये लॉन्ग रूट स्कूटर है, जो आरामदायक सिंगल पीस सीट के साथ आएगा। ये स्कूटर 12 इंच के टायर साइज के साथ मिलेगा, जो इसे स्टाइलिश लुक देंगे। Honda Activa EV के फ्रंट में टेलिस्कोपिक और रियर में एडजस्टेबल मॉनोशॉक सस्पेंशन के साथ मिलेगा। इस सस्पेंशन से इसे टूटी सड़कों पर चलाना आसान होगा। ये स्कूटर अलॉय व्हील और सिंपल हैंडलबार के साथ आएगा। स्कूटर में बड़ी टेललाइट दी गई है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles