Home ऑटो Honda Activa मात्र 25 हजार बिक रहा खूब, फीचर्स देख मचला दिल

Honda Activa मात्र 25 हजार बिक रहा खूब, फीचर्स देख मचला दिल

Honda Activa Scooter : अब हर कोई यही चाहता है कि उसके पास कही आने जाने के लिए एक स्कूटर हो.

Honda Activa Scooter : अब हर कोई यही चाहता है कि उसके पास कही आने जाने के लिए एक स्कूटर हो. लेकिन महंगाई भरे जमाने में हर कोई नया स्कूटर नहीं खरीद पता. ऐसे में अब हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसा आसान बजट वाला स्कूटर जिसको आप खरीद सकते है बिना पैसे की टेंशन के.

ऑटो सेक्टर में टू व्हीलर सेक्शन में होंडा एक्टिवा का स्कूटर एक अच्छे पायदान की सेल्स पर माना जाता है. ऐसे में हर कोई यही चाहता है की उसके पास होंडा एक्टिवा Honda Activa स्कूटर हो.

अगर आप भी होंडा एक्टिवा लेने की प्लानिंग कर रहे है तो अब आपके लिए हम लेकर आए है एक ऐसा डील जिसके तहत आप होंडा एक्टिवा को मात्र 25 हजार की रकम में अपना बना सकते है.

Honda Activa Scooter Price

अगर आप होंडा एक्टिवा को शोरूम पर लेने जाएंगे तो होंडा एक्टिवा की शुरुआती शोरूम कीमत आपको ₹75,000 की पढ़ने वाले हैं. लेकिन अगर आपके पास किसी कारण इतना बजट नहीं हो पा रहा है, तो ऑनलाइन ऐसी कई वेबसाइट है जहां पर आपको सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा के मॉडल अच्छी कंडीशन में कम बजट में मिलेंगे.

अच्छी कंडीशन में 25 हजार में खरीदें Honda Activa

DROOM ऑनलाइन वेबसाइट पर एक होंडा एक्टिवा का मॉडल लिस्ट किया गया है. यहां आपको 2018 मॉडल एक्टिवा का मिल जायेगा. जिसकी कीमत आपको 25 हजार देनी है. होंडा एक्टिवा यहां अच्छी और एकदम साफ कंडीशन में आपको मिल रही है.

इसके अलावा एक और ऑफर OLX पर दिया गया है, यहां आपको 2020 मॉडल मिलने वाला है. इस वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा की कीमत 30 हजार रुपए मिलने वाली है. एक्टिवा अच्छी और एकदम चकाचक कंडीशन में उबलब्ध है. दोनों डील अच्छी और बेहतरीन ऑफर के साथ मिल रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version