Honda Activa केवल 25 हज़ार रुपए में खरीदें, लड़कियों की लगी खरीदारी को लाइन

Honda Activa : भारतीय इंडियन ऑटो सेक्टर में आज के समय में कई सारे स्कूटर मौजूद है जो ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. ऐसे में अब आप सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर होंडा एक्टिवा बहुत ही सस्ते में ले सकते हैं.

Honda Activa : भारतीय इंडियन ऑटो सेक्टर में आज के समय में कई सारे स्कूटर मौजूद है जो ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. लेकिन सभी स्कूटर के बीच अच्छी सेल्स और सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला स्कूटर कोई है तो वह है होंडा का होंडा एक्टिवा Honda Activa स्कूटर. महिलाएं लड़कियां बुजुर्ग बच्चे नौजवान सभी इस स्कूटर को लेना पसंद करते हैं.

यह एक ऐसा स्कूटर है जो भारतीय ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र के स्कूटर सेक्शन में सबसे डिमांडिंग रहता है. वहीं अगर आप लेने की सोच रहे है Honda Activa Scooter तो अब आपके पास है एक बहुत ही अच्छा मौका, जिसके तहत आप सस्ते में होंडा एक्टिवा को अपना बना सकते है.

Honda Activa Details

होंडा एक्टिवा स्कूटर न केवल हर उम्र के लोगों के लिए एक अच्छा स्कूटर है, बल्कि इसके फीचर स्पेसिफिकेशन इंजन भी काफी तगड़ा है. वहीं अगर आप इसको शोरूम से लेने का प्लान करेंगे तो कम से कम आपको 85000 का बजट बनाना होगा. अगर इतना बजट नहीं है तो इस वजह से परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है.

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जहां एक तरफ शोरूम पर होंडा एक्टिवा स्कूटर की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. तो वहीं दूसरी तरफ सेकंड हैंड स्कूटर की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है. जी हां दोस्तों लोग होंडा एक्टिवा के सेकंड हैंड मॉडल को भी लेना काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी कम पैसे में अच्छी कंडीशन वाला होंडा एक्टिवा सेकंड हैंड मॉडल लेना चाहते हैं, तो जानिए कहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाला कम कीमत में होंडा एक्टिवा स्कूटर मिलेगा.

सेकंड हैंड Activa मॉडल यहां से लें सस्ते में

ऑनलाइन आप होंडा एक्टिवा का अच्छा और मेंटेन कंडीशन वाला सेकंड हैंड मॉडल खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा. आपको बता दे इस वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा का एक स्कूटर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यह स्कूटर ज्यादा चलाया गया स्कूटर नहीं है और एकदम मेंटेन कंडीशन में. इसकी बिक्री के लिए ओनर ने कीमत तय की है ₹25000. इस होंडा एक्टिवा का मॉडल 2016 है. स्कूटर फर्स्ट ओनर स्कूटर है, इस स्कूटर पर कोई भी इंश्योरेंस या फाइनेंस प्लान उपलब्ध नहीं है.

Tata ने किया सबको दंग, बहुत जल्द ऑटो सेक्टर में 300KM धाकड़ रेंज के साथ दस्तक देगी नई किलर लुक वाली EV

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles