गर्दा उड़ाने आई Honda CD100, तूफानी इंजन के साथ बिंदास फीचर्स

Honda CD100: तहलका मचाते हुए होंडा द्वारा दस्तक देने वाली है एक नई धुआंधार धांसू इंजन वाली होंडा की होंडा सीडी 100 बाइक.

Honda CD100: भारत के ऑटो बाजार के अंदर होंडा एक ऐसी ऑटोमोबाइल कंपनी है जो अपने शानदार वाहन के लिए जानी और पहचानी जाती है. बात अगर टू व्हीलर सेक्शन की करें तो हीरो के बाद दूसरे स्थान पर होंडा की ही बाइक्स सबसे ज्यादा पसंद की जाती है और सबसे अधिक बिक्री करती है.

तो अगर दोस्तों आप भी होंडा की कोई नई बाइक लेने की प्लानिंग में है तो अब होंडा द्वारा पेश की जाने वाली है एक अपडेट कर नई बाइक. इस बाइक का नाम है Honda CD100 (होंडा सीडी 100) बाइक. इस बाइक को अपडेट कर पूरे स्पोर्ट्स लुक में पेश करने की पूरी तैयारी की जा रही है. इसमें अपको एक से तगड़े एक आधुनिक फीचर्स मिलने की संभावना जताई जा रही है. वहीं इसका इंजन एकदम तगड़ा और धांसू दिया जायेगा. आइए जानते है इस बाइक की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Honda CD100 All Features

Honda CD100 में आपको सभी फीचर्स एक से बढ़कर एक न्यू अवतार में मिलने वाले है. सभी फीचर्स इसके आपको एकदम डिजिटल और एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित मिलने वाले है. हालांकि आपको बता दें यह बाइक अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुई है, लेकिन अनुमान है की इसको होंडा द्वारा जल्द लॉन्च किया जायेगा.

इसके अंदर आपको सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल मीटर, रेट्रो लुक, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, ड्यूल टोन में अलॉय व्हील, एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम आदि जैसे सभी फीचर्स मिलने की संभावना है. इसके अलावा इसमें अपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है. इसके अलावा अगर इसकी कीमत की जानकारी दे तो अभी होंडा की ओर से इसकी भी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है कि इसकी कीमत क्या हो सकती है. लॉन्च होने के बाद ही इसकी कीमत का खुलासा किया जा सकता है. लॉन्च की डेट और आधिकारिक तौर पर पूरी डिटेल होंडा द्वारा ही सांझा की जाएगी.

Maruti S-presso के शानदार लुक और धांसू इंजन ने दी सबको मात, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles