Home ऑटो जल्दी से घर ले आएं HONDA CITY केवल 1 लाख की कीमत...

जल्दी से घर ले आएं HONDA CITY केवल 1 लाख की कीमत पर, जानें ऑफर की डिटेल्स

HONDA CITY : अब आप मात्र ₹100000 की कीमत में चमचमाती हुई होंडा सिटी को अपना बना सकते हैं, जानें कैसे....

HONDA CITY : अगर आप भी कोई बेहतरीन गाड़ी लेने का विचार कर रहे हैं. तो अब आपके पास है काफी अच्छा मौका, जिसके तहत आप ऑफर में बहुत ही सस्ती और अच्छी गाड़ी खरीद सकते हैं. दोस्तों इन दोनों जहां एक तरफ इंडियन ऑटो सेक्टर में नए-नए गाड़ियां शानदार दमदार इंजन के साथ पेश है. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ग्राहक ऐसे भी है, जो बजट पूरा न होने के कारण गाड़ियों के सेकंड हैंड मॉडल की तलाश में रहते हैं.

तो अगर आप भी कोई ऐसी गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो सेकंड हैंड मॉडल में अच्छी कंडीशन में हो, तो अब आपको यह तलाश बंद कर देनी चाहिए, क्योंकि इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं सेकंड हैंड गाड़ी के मॉडल जो आपको अच्छी कंडीशन में बहुत ही कम कीमत में मिल जाएंगे.

HONDA CITY Price

इंडियन ऑटो सेक्टर में होंडा सिटी गाड़ी की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में इसके सेकंड हैंड मॉडल की भी काफी डिमांड है. अगर आप HONDA CITY लेने का विचार कर रहे है, तो इसके लिए आपको 11.63 लाख रुपये का बजट बनाना होगा. यह गाड़ी आपको 11.63 लाख रुपये से शुरू होकर 16.11 लाख रुपये तक की कीमत पर मिलेगी. वहीं अगर आपके पास पूरा बजट नहीं है तो आप इस गाड़ी के सेकंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीद सकते है.

कम बजट में खरीदें Honda City

अगर आप इस गाड़ी को सस्ते बजट में लेने की सोच रहे है तो आप इसका सेकंड हैंड मॉडल अपना बना सकते है. आप होंडा की Hond City का सेकंड हैंड मॉडल OLX ओएलएक्स वेबसाइट पर खरीद सकते है. यहां आपको 2012 मॉडल इस गाड़ी का मिलेगा. इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का दिया जा रहा है. यहां इसकी कीमत आपको 1.10 लाख रुपये देनी है. इसको खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है. तो यह मौका न गवाएं जल्द इस होना सिटी गाड़ी को अपना बनाएं.

https://vidhannews.in/auto/honda-sp125-hondahonda-bike-bikes-auto-auto-news-03-10-2023-72310.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version