Home ऑटो केवल 3 लाख में Honda Jazz Basic गाड़ी लेकर आएं घर, जानें...

केवल 3 लाख में Honda Jazz Basic गाड़ी लेकर आएं घर, जानें खूबियां और इसका तगड़ा इंजन

Honda Jazz Basic: ऑनलाइन वेबसाइट से होंडा की Honda Jazz Basic वेरिएंट को केवल अब तीन लाख तक के बजट के साथ खरीदें.

Honda Jazz Basic: वैसे तो भारत के ऑटो बाजार के फोर व्हीलर सेक्शन के अंदर कई गाड़ियां मौजूद है, जो अपने अलग खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए चर्चा में रहती है. लेकिन अब आपको हम बताने वाले है इस खबर में एक ऐसी गाड़ी जिसको आप मात्र 3 लाख तक के बजट में अपना बना सकते है.

यह गाड़ी किसी और कार निर्माता कंपनी की नहीं बल्कि होंडा की ही है. जिसका नाम है Honda Jazz Basic वेरिएंट मॉडल. इसके अंदर अपको खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी मिलेंगे. यह गाड़ी Honda Jazz का Basic वेरिएंट का सेकंड हैंड मॉडल है जो सिर्फ 3 लाख में अपको मिल रहा है. यह गाड़ी लगभग 17.5 किलोमीटर का माइलेज देती है. चलिए जानते है इसकी डिटेल्स पूरे विस्तार से.

Honda Jazz Basic वेरिएंट का दमदार इंजन

कंपनी ने इसमें कितना सीसी और कितना दमदार इंजन दिया है चलिए जानते है. इसमें अपको 1199 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया जाता है. जो कि 88.50 Bhp की अधिकतर पावर और 110 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम रहता है. वहीं इसमें अपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है.

Honda Jazz Basic वेरिएंट के शानदार और बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दें तो अपको इसमें सभी खास खूबियां दी जाती है. इस हैचबैक गाड़ी में अपको सेफ्टी के लिए दो एयरबैग,ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट अलर्ट, कॉल एंड एसएमएस, एडजेस्टेबल सीट, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड लॉक, पावर लॉकिंग आदि जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए है.

Honda Jazz Basic वेरिएंट ऐसे 3 लाख में खरीदें

अगर आप इसको तीन लाख में लेना चाहते है तो अपको बता दें इसके सेकंड हैंड मॉडल को आप अच्छी कंडीशन में इस कीमत के साथ अपने घर ले जा सकते है. इसका यूज्ड मॉडल जो तीन लाख में लिस्ट है वो अब तक लगभग 32,828 किलोमीटर तक चला हुआ है. जो कि ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर लिस्ट है बिक्री के लिए.

न्यू लुक के साथ एंट्री लेगी Yamaha RX 100 मिलेगी टॉप की स्पीड और खास फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version