Home ऑटो Honda Shine अब केवल 5,999 रुपए की डाउन पेमेंट में खरीदें, जानें...

Honda Shine अब केवल 5,999 रुपए की डाउन पेमेंट में खरीदें, जानें पूरी डिटेल

Honda SP: होंडा की होंडा एसपी 125सीसी बाइक इतने पर्सेंट के बैंक लोन पर खरीदें, करें इतना डाउन पेमेंट और दें हर महीने किस्त.

Honda SP: दोस्तों अगर आप भी सस्ते कीमत में बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस वाली बाइक लेना चाहते हैं, तो ऑटो बाजार में सबके धुंए उड़ाने आ चुकी है एक बाइक. यह बाइक किसी और कंपनी की नहीं बल्कि होंडा की कंपनी की है. इस बाइक के मॉडल का नाम है Honda SP 125cc बाइक.इसका इंजन इतना तगड़ा है की हीरो के मॉडल के भी पसीने निकाल चुके है.

वहीं अगर आप स्पोर्ट बाइक शौकीन है तो ये बाइक आपको बिलकुल लुक में स्पोर्ट्स की ही मिलेगी. इसके अलावा खास बात यह है कि इसको आप मात्र 5999 रुपए की कीमत में खरीद सकते है. यह कीमत काफी सस्ती कीमत है. वहीं इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन अपको एकदम डिजिटल और फुल्ली स्मार्ट और न्यू मिलेंगे. इसके अलावा इस बाइक की फंक्शनिंग की पूरी डिटेल और फाइनेंस की पूरी जानकारी आइए जानते हैं नीचे इस खबर में विस्तार से.

कीमत की जानकारी

सबसे पहले आपको होंडा की होंडा शाइन 125cc बाइक की कीमत बता देते हैं. इसकी कीमत आपको भारत के ऑटो बाजार में पढ़ने वाली है 93,748 रुपए से शुरू होकर 98,104 तक. इसमें अपको कई सारे बेहतरीन कलर ऑप्शन भी दिए जाने वाले है जो Black, Rebel Red Metallic, Matt Axis Grey Metallic, Genny Grey Metallic और Decent Blue Metallic कलर में होंगे.

फाइनेंस प्लान

अगर आपके पास 93,748 रुपए देने का पूरा बजट नहीं है तो आप इसको फाइनेंस प्लान पर भी ले सकते है. इसके लिए आपको
केवल 5,999 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी. इस बाइक पर लोन आपको बैंक द्वारा 9.99 प्रतिशत के दर पर देना होगा.

इंजन की जानकारी

बाइक की इंजन की जानकारी भी आपको देते है. इसमें अपको तगड़ा वाला 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जाता है. यह इंजन अपको 7500 आरपीएम पर 10 बीएचपी और 5500 आरपीएम पर 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा. इसका इंजन अच्छा तगड़ा परफॉर्मेंस देने में सक्षम रहने वाला है.

Mahindra Thar उड़ा देगी सबके परखच्चे, मिलेंगे लग्जरियस फीचर्स और तगड़ा इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version