मात्र ₹10000 में जबरदस्त माइलेज के साथ खरीदें Honda Shine, जानें डिटेल्स

Honda Shine: केवल 10 हजार का डाउन पेमेंट कर घर लाएं होंडा की होंडा शाइन बाइक, बेस्ट माइलेज संग अच्छे और बेहतरीन खास फीचर.

Honda Shine : होंडा की बाइक दमदार बाइक और अच्छा माइलेज के लिए जानी जा रही है. अगर आप भी बेहतरीन माइलेज के साथ होंडा की बाइक खरीदना चाहते हैं, तो होंडा शाइन इस लिस्ट में सबसे ऊपर है. इस समय होंडा की होंडा शाइन को लोग इसके बेस्ट इंजन परफॉर्मेंस के लिए काफी ले रहे है.

इसका जबरदस्त माइलेज सबके दिलों पर राज करता हुआ पाया जा रहा है. वहीं अगर इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो सभी फीचर्स एकदम झन्नाट और बिंदास है. तो अगर आप भी Honda Shine लेने की प्लानिंग में है तो जानिए कैसे आपको मिलेगी केवल 10 हजार रुपए तक में यह बाइक.

Honda Shine के Features जानें

अगर हम इस बाइक में मिलने वाले सभी कमाल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दें तो अपको बता दें, इसमें आपको ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग आदि जैसे सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जाते है. इसके अलावा इस बाइक में अपको माइलेज दिया जाता है कम से कम लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का.

Honda Shine की कीमत

कीमत इसकी आपको एकदम बजट के साथ पढ़ने वाली है. इस बाइक को आप होंडा के शो रूम जाकर लगभग 83000 तक की कीमत के साथ खरीद सकते है. यह कीमत इसकी शोरूम कीमत है. लेकिन ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत बढ़ाकर अपको करीब 96000 तक पढ़ जायेगी. वहीं अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने वाले है तो अपको इसपर यह सुविधा भी दी जा रही है. जिसके बाद अपको ₹10000 के डाउन पेमेंट करने के बाद हर महीने ₹2800 देकर ईएमआई देनी है. यह सुविधा आपको बैंक से लोन लेने के बाद ही मिलेगी. बैंक से आपको लोन कुछ प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा, इसके अलावा अगर आप पूरा पेमेंट देकर इस बाइक को लेंगे तो आपको कंपनी की ओर से कुछ अमाउंट का छूट भी दिया जाता है.

Yamaha R15 अब न्यू स्टाइलिश लुक के साथ देगी एंट्री, भौकाल इंजन संग लेटेस्ट फीचर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles