Honda XL750 Transalp ने लॉन्च होकर की सबकी बत्ती गुल, Hero के भी उड़े होश

Honda XL750 Transalp : युवाओं के दिलों पर राज करने के लिए होंडा ने पेश करदी है अपनी एक ऐसी बेहतरीन और सॉलिड बॉडी वाली बाइक, जिसको देखकर हीरो तक के होश उड़ जायेंगे....

Honda XL750 Transalp : युवाओं के दिलों पर राज करने के लिए होंडा ने पेश करदी है अपनी एक ऐसी बेहतरीन और सॉलिड बॉडी वाली बाइक, जिसको देखकर हीरो तक के होश उड़ जायेंगे. जी हां दोस्तों अब सबकी बोलती बंद करने के लिए होंडा ने लॉन्च की है अपनी न्यू बाइक जिसका नाम है Honda XL750 Transalp बाइक.

सबसे पहले इसके अगर लुक और बॉडी शेप की बात करें तो, इसका लुक काफी धाकड़ दिया है. इसके अलावा इसमें मौजूद फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सभी का दिल जीत रहे है. साथ ही इंजन आपको फर्राटेदार इसके अंदर मौजूद मिलेगा. आइए बाकी की डिटेल्स भी जान लेते है इस धाकड़ होंडा एक्सएल 750 ट्रांसल्प बाइक की पूरी जानकारी.

Honda XL750 Transalp Price

आपको बता दे इस होंडा की धांसू इंजन वाली धाकड़ बाइक की कीमत इंडियन ऑटो बाजार के अंदर आपको 10.99 लाख रुपये की (एक्स-शोरूम) कीमत पर मिलेगी. यह कीमत और अधिक हो जाती है ऑन रोड होने के बाद.

Honda XL750 Transalp All Features

Honda की इस बाइक के अगर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स दे तो इसमें आपको 21 इंच का फ्रंट व्हील दिया जा रहा है. साथ ही कई सारे राइड मोड, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, 5-इंच का TFT डैशबोर्ड है, डिजिटल स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज और खपत, इमरजेंसी ब्रेक आदि जैसे सभी फीचर्स इसमें मिलेंगे.

Honda XL750 Transalp Engine

इंजन के मामले में आपको 755cc का लिक्विड-कूल्ड वाला पैरालेल-ट्विन धाकड़ इंजन मिलेगा. यह एक ऐसा पॉवरफुल इंजन है, जो आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा रहा है. यह इंजन आपको 90bhp और 75Nm जनरेट करने में सफल है.

Honda XL750 Transalp Riding Modes

इस होंडा की बाइक में आपको 5 राइडिंग मोड्स दिए जा रहे है. यह मोड्स है स्पोर्ट, स्टैंडर्ड, रेन, ग्रेवल और यूजर मोड. हर मोड़ पर आप अपने ब्रेकिंग सिस्टम और राइड को मोड़ अनुसार सही कर सकते है.

ब्यूटीफुल लुक के साथ Infinix Smart 7 लॉन्च, 6,000mAh बैटरी के साथ गज़ब फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles