Home ऑटो Honda की धांसू बाइक ने मार्केट में भरी उड़ान, फीचर्स देख हर...

Honda की धांसू बाइक ने मार्केट में भरी उड़ान, फीचर्स देख हर लोगों का दिल हुआ खुश

Honda : ऑटो सेक्टर में होंडा अपना एक ऐसा मुकाम रखता है जो कि सभी अन्य बाइक कंपनी को कड़ी और जबरदस्त टक्कर देता है.

Honda : ऑटो सेक्टर में होंडा अपना एक ऐसा मुकाम रखता है जो कि सभी अन्य बाइक कंपनी को कड़ी और जबरदस्त टक्कर देता है. इसी बीच अगर सेल्स की बात की जाए तो सेल्स के मामले में भी अच्छे खासे होंडा के आंकड़े जांचे जाते है.

होंडा अपने मुकाम को आगे तक ले जाने और लोगों के दिलों में जगह को कायम रखने के लिए कुछ न कुछ नया अपनी बाइक्स में पेश करता है. इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए अब होंडा ने लॉन्च करने का ऐलान किया है एक न्यू स्पोर्ट्स बाइक का. अबकी बार होंडा लॉन्च करने वाली है अपनी नई Honda CB300R Bike. इस बाइक का लुक इतना धांसू और इतना डैशिंग है कि लोग इसके लुक को देख कर अट्रैक्ट हो रहे है. ये बाइक कोई साधारण बाइक नहीं बल्कि एक स्पोर्ट्स गुड लुकिंग बाइक है. इसमें आपको मिलने वाले है तूफानी फीचर्स और दमदार इंजन. आइए ज्यादा जानकारी के लिए जानते है Honda CB300R Bike की फुल डिटेल्स.

Honda CB300R का इंजन

होंडा की इस Honda CB300R Bike में 286cc लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन आपको मौजूद मिलेगा. जो कि 30.7PS और 27.5Nm टॉर्क जेनरेट करेगा.

Honda CB300R Launch Date

इस बाइक के अगर लॉन्च होने की बात की जाए तो बात दें कंपनी द्वारा कहा जा रहा है कि इस होंडा की न्यू बाइक को इसी साल के अंत या फिर अगले साल यानि 2024 की शुरुआत में ही भारत में लॉन्च कर दिया जायेगा.

Honda CB300R के फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस नई Honda CB300R में आपको कई सारे न्यू तूफानी फीचर्स देखने को मिली वाले है. इसमें आपको फीचर्स के अंदर मिलेंगे एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीड मीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, एलईडी लाइटिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि जैसे फीचर्स मिलने वाले है.

Honda CB300R की कीमत

बात अगर इस होंडा की बाइक Honda CB300R की कीमत की करें तो बता दें की इस बाइक को अभी यूएसए मार्केट में उतार दिया गया है. वहां पर इस बाइक की कीमत 5,149 डॉलर हैं यानि इंडियन मार्केट के अनुसार इसकी कीमत वहां लगभग 4.22 लाख रुपये है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version