इन सभी SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें और अभी करें ऑर्डर

SUV: शानदार एक से बढ़कर एक बेहतरीन एसयूवी गाड़ियों को आप इस मौजूद समय में तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ अपना बना सकते है

SUV: शानदार एक से बढ़कर एक बेहतरीन एसयूवी गाड़ियों को आप इस मौजूद समय में तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ अपना बना सकते है. ऐसे इसलिए है इस वक्त पूरे देशभर में फेस्टिवल सीजन की रौनक है. तो इस फेस्टिवल सीजन हर एक चीज पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसी के साथ साथ सभी शानदार और अच्छा खास माइलेज देने वाली बेहतरीन एसयूवी गाड़ियों पर भी अच्छी खासी ग्राहकों को छूट मिल रही है.

तो मौका है आपके पास बहुत ही अच्छा जिसके जरिए आप दिवाली पर एक नई एसयूवी तगड़े डिस्काउंट के साथ अपनी बना सकते है. तो आइए इस खबर में जानते है किस एसयूवी पर कितना डिस्काउंट आपको मिलने वाला है.

Mahindra

सबसे पहले आपको बता दें इस डिस्काउंट वाली लिस्ट में शामिल है महिंद्रा बोलेरो नियो (Mahindra Bolero Neo), इस दीपावली कंपनी इसपर 50,000 रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा इस लिस्ट में महिंद्रा की महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) पर भी तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. इसको आप लेंगे तो आपको इसकी खरीद पर 70,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.

Volkswagen Tiguan

अगला तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है आपको Volkswagen Tiguan SUV गाड़ी पर.अगर आप इस गाड़ी को अभी लेंगे तो दीपावली पर इसपर आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिलने वाला है.

Maruti Suzuki Jimny

अगली गाड़ी है मारुति की, Maruti की Maruti Suzuki Jimny SUV पर भी इस दिवाली ऑफर दिए जा रहे है. इस गाड़ी को आप लगभग 1 लाख रुपये के डिस्काउंट पर अपना बना सकते है.

Jeep Meridian SUV 

अगली बेहतरीन और डिस्काउंट मिलने वाली लिस्ट के अब गाड़ी आती है जीप मेरेडियन (Jeep Meridian) इसको आप लेंगे तो इस समय इसको लेने पर आपको 1.30 लाख रुपये तक ऑफर मिलेगा. तो आपको ऊपर बताई गई यह वो सभी एसयूवी गाड़ियां है जिनपर इस दीपावली तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. तो इस दीपावली आप भी नई एसयूवी गाड़ी ऑफर के साथ खरीदें.

Diwali Dhamaka! Honda Activa H Smart अब मात्र 10 हज़ार में लाएं घर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles