Hyundai Casper ने मचाई ऑटो सेक्टर में धूम, धुआंधार फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन

Hyundai Casper : Hyundai की शानदार गाड़ियां सबके दिलों पर जादू करते हुए ऑटो सेक्टर में तबाही मचा रही है.

Hyundai Casper : Hyundai की शानदार गाड़ियां सबके दिलों पर जादू करते हुए ऑटो सेक्टर में तबाही मचा रही है. एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ी Hyundai लॉन्च ऑटो सेक्टर में धूम मचा रही है. ऐसे में इसी बीच लॉन्च हुई है Hyundai Casper, जिसका लुक और डिज़ाइन एकदम बेहतरीन और शानदार दिया गया है.

वहीं इस गाड़ी का इंजन एकदम फर्राटेदार दिया गया है, जो बाकी एसयूवी को टक्कर देने वाला है. इसके अलावा इस गाड़ी में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो, इसके अंदर इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों के फंक्शन और फीचर्स एकदम जबरदस्त दिए जा रहे है. पूरी जानकारी आइए जाना लेते है इस गाड़ी की पूरे विस्तार से.

Hyundai Casper Engine

Hyundai Casper के इंजन की पूरी जानकारी सबसे पहले आपको दे देते है. बता दें इस नई वाली हुंडई कैस्पर (Hyundai Casper) में कंपनी द्वारा 999 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया जा रहा है, जो ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है. वहीं इस गाड़ी के माइलेज की जानकारी दे तो आपको बता दें, कंपनी द्वारा इसमें अपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलने वाला है. वहीं इस गाड़ी के फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 40 लीटर दी जा रही है.

Hyundai Casper Price

Hyundai की इस गाड़ी की कीमत ऑटो सेक्टर में 6 लाख रूपये की एक्सशोरूम से शुरू है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी अधिक हो जाती है. वहीं अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर लेने की प्लानिंग कर रहे है, तो इसपर आपको फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है. इस गाड़ी को आप फाइनेंस पर आसान किस्त के जरिए डाउन पेमेंट पर ले सकते है. फाइनेंस की जानकारी के लिए आपको नजदीकी शो रूम पर जाना होगा. इसके अलावा आप इस गाड़ी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी जानकारी ले सकते है. इसके लिए आपको अपने लैपटॉप कंप्यूटर या फोन में हुंडई Hyundai की वेबसाइट पर विजिट करना है.

Tata Nexon के सेकंड हैंड मॉडल काफी सस्ते में यहां से खरीदें, जानें डिटेल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles