8 लाख की महा बचत! जल्दी करें खरीदारी, बिना टैक्स के घर लाएं Hyundai Creta

Hyundai Creta : अगर आप भी गाड़ी लेने की प्लानिंग में है तो अब ₹8,00,000 तक की बचत करके ले आए नई Hyundai कार.

Hyundai Creta : अगर आप भी गाड़ी लेने की प्लानिंग में है तो अब आप महा बचत कर के एक अच्छी गाड़ी के मालिक बन सकते है. जी हां दोस्तों इंडियन ऑटो सेक्टर में नई नई गाड़ियां लॉन्च होती हुई देखी जा रही है, ऐसे में अब हुंडई की Hyundai Creta की डिमांड काफी दिख रही है.

अगर आप भी लेने की सोच रहे है हुंडई की Hyundai Creta लेकिन बजट के कारण आप लेते लेते गाड़ी लेने से रूक जाते है. तो अब मौका है बहुत ही अच्छा जिसके तहत आप सेकंड हैंड Hyundai Creta बहुत ही सस्ते में बना सकते है अपनी वो भी एक कंडीशन में. तो आइए जानते है कहां आपको अच्छी कंडीशन में सस्ते में बचत के साथ मिलेंगी चमकती हुई Hyundai Creta

Hyundai Creta महा बचत ऑफर

अगर आप भी तलाश में है ऐसी गाड़ी की जो सस्ते में अच्छी कंडीशन में यूज्ड मॉडल में हो, तो आपको मिल जायेगा Hyundai Creta 1.6 S MANUAL का 2016 मॉडल. गाड़ी एकदम अच्छी कंडीशन में है. यह एसयूवी पेट्रोल एसयूवी है. अब तक यह गाड़ी 65,531 किलोमीटर तक चल चुकी है. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर आपको दिल्ली नंबर पर मिलने वाला है. इसकी कीमत 7,45,000 रुपये रखी है. जो की ऑनलाइन वेबसाइट Olx ओएलएक्स पर है.

इसके अलावा olx पर दूसरा मॉडल है, Hyundai Creta SX PLUS 1.6 PETROL MANUAL का, जो 2016 मॉडल है. यह गाड़ी आपको पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगी, जो अब तक लगभग 45,050 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है. इसकी कीमत रखी गई है यहां 7,91,000 रुपये में, जिसका नंबर आपको दिल्ली का मिलेगा.

तीसरा मॉडल लिस्ट है इसका Hyundai Creta E PLUS 1.6 PETROL MANUAL का, जो 2017 मॉडल है. यह गाड़ी 52,304 किलोमीटर तक चली हुई है जो कि दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है. इस गाड़ी की कीमत लिस्ट है 7,93,000 रुपये की कीमत पर.

सभी ऑफर अच्छी डील के साथ महा बचत में ऑफर किए जा रहे है. सबकी मॉडल आपको एकदम मेंटेन और एकदम अच्छी कंडीशन में मौजूद मिलेंगे. अगर आप गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे है तो मौका न गवाएं इस ऑफर का लाभ उठाएं.

Bajaj लॉन्च करेगा शानदार जबरदस्त नई क्रूज़र बाइक्स, Royal Enfield को बड़ा झटका

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles