Hyundai Creta अब 7 लाख में ले आएं घर, जल्दी यहां से करें ऑर्डर, गवाया मौका तो पड़ेगा पछताना

Hyundai Creta Car : ऑटो सेक्टर में कई एसयूवी गाड़ियां मौजूद है जो लोगों की पसंद बनकर सड़कों पर फर्राटे भर रही है.

Hyundai Creta Car : ऑटो सेक्टर में कई एसयूवी गाड़ियां मौजूद है जो लोगों की पसंद बनकर सड़कों पर फर्राटे भर रही है. ऐसे में अगर आप लेने की सोच रहे है एक नई गाड़ी तो अब आप भारी बचत के साथ Hyundai Creta खरीद सकते है.

जी हां दोस्तों अगर आप Hyundai Creta लेने का प्लान करेंगे, तो इसके लिए आपको 10.87 से लेकर 19.20 तक के मॉडल मिल जायेंगे. वहीं इतना बजट अगर आपके पास नही है, तो अब आप मात्र 7लाख तक की कीमत के इसको अपना बना सकते है. आईए जान लेते है कैसे.

Hyundai Creta पर भारी बचत

अगर आप लेने वाले है Hyundai Creta तो बता दें, मार्केट में इन दिनों सेकंड हैंड गाड़ी की बिक्री भी काफी तेजी से होती दिख रही है. ऐसे में हम आपको बताने वाले है अच्छी कंडीशन वाली एकदम मेंटेन Hyundai Creta आप केवल 7लाख रुपए में कहा से और कैसे ऑर्डर कर सकते है. तो आईए जान लीजिए पूरी जानकारी.

Hyundai Creta यहां से खरीदें सस्ती

ऑनलाइन वेबसाइट Cars24 पर हुंडई की Hyundai Creta सेल के लिए लिस्ट की गई है. यह मॉडल हुंडई का Hyundai Creta 1.6 S MANUAL है, जो 2016 मॉडल है. मॉडल एकदम अच्छी कंडीशन में दिया गया है. यह गाड़ी पेट्रोल इंजन वाली गाड़ी है, जो की 65,531 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस गाड़ी का नंबर दिल्ली पर रजिस्टर्ड है. वहीं इसके अलावा कीमत के मामले में इसकी बिक्री 7,45,000 रुपये में लिस्ट की गई है.

Hyundai Creta SX PLUS 1.6 PETROL MANUAL का भी मॉडल लिस्ट किया गया है. जो 2016 मॉडल है, इसका इंजन पेट्रोल इंजन है. यह गाड़ी आपको 45,050 किलोमीटर तक चली हुई है. इसकी कीमत 7,91,000 रुपये रखी है. दिल्ली के नंबर पर यह गाड़ी रजिस्टर्ड है. अगर आपने यह मौका गवाया तो आपको काफी पछताना पढ़ सकते है. यह कीमत काफी सस्ती और आपके बजट के अंदर रहने वाली कीमत है.

Honda की दमदार इंजन वाली स्पोर्ट्स बाइक ने लूटा सबका दिल, बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles