अब 7 लाख में Hyundai Creta के बनें मालिक, जानें खास ऑफर

Hyundai Creta: हुंडई की Hyundai Creta एसयूवी अब यहां से आधे से भी कम दाम में बनाएं अपनी.

Hyundai Creta: इन दोनों इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर फोर व्हीलर गाड़ियों की डिमांड काफी देखी जा रही है. इसी सबको देखते हुए अगर आप भी कोई नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास है एक बेहतरीन मौका.

बता दे इन दोनों हुंडई की गाड़ी काफी पॉपुलर हो रही है. इसके नए और यूज मॉडल भी जानकर बिक्री कर रहे है. अगर आप भी हुंडई की Hyundai Creta लेने की सोच रहे है तो आपको यह मॉडल केवल अब 7 लाख तक की कीमत में मिल जायेगा. यह मॉडल न केवल अच्छे लुक के लिए पॉपुलर है बल्कि इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर फंक्शन भी एकदम किलर दिए गए है. इसके अलावा और क्या खास होता है इसमें चलिए जानते है पूरे विस्तार से.

Hyundai Creta का तगड़ा इंजन

इसमें आपको तगड़ा और धांसू इंजन मिलेगा जो अच्छी पॉवर देगा. बता दें इसमें आपको 1482 सीसी का इंजन दिया जाने वाला है. जो चार सिलेंडर इंजन होगा. यह इंजन 157.57 bhp का अधिकतम पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम रहने वाला है. इसके अलावा इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जाने वाला है. फ्यूल टैंक इसका 50 लीटर का होगा. इसके अलावा इसमें आपको माइलेज 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का मिलेगा.

Hyundai Creta की कीमत

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको 20.15 लाख रुपये से शुरू मिलेगी. यह कीमत इसकी शो रूम प्राइस है जो ऑन रोड होने के बाद बढ़ जाती है.

वहीं अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसका सेकंड अच्छी कंडीशन वाला मॉडल भी काम चला हुआ ले सकते हैं. पहला मॉडल लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट Cardekho वेबसाइट पर, यहां आपको इसका 2016 मॉडल मिलेगा. जो 6.90 लाख की कीमत में रखा गया है. अगर आप इसको लेने की सोच रहे है तो देरी नहीं करें जल्दी यह ऑफर लें और घर लाएं आधे से भी कम में यह गाड़ी.

Mahindra Marazzo अब शानदार फीचर्स के साथ तगड़े इंजन में पेश, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles