2 लाख से भी कम में खरीदें Hyundai Creta N line, जानिए धांसू इंजन की डिटेल्स

Hyundai Creta N line: Hyundai का Hyundai Creta N line मॉडल आसन किस्तों पर खरीदकर लाएं घर, जानें फाइनेंस डिटेल्स.

Hyundai Creta N line: Hyundai की कारें भारत के ऑटो बाजार के अंदर आज से नहीं बल्कि हमेशा से ही डिमांड में रहकर अच्छी सेल्स करती है. इसी बीच अपनी बढ़ती हुई सेल्स और लोकप्रियता को देख के हुंडई ने पेश करदी है एक किलर गाड़ी.

सबसे पहले इस गाड़ी का नाम बता देते है. इस गाड़ी का नाम है Hyundai Creta N line एसयूवी. यह एक ऐसी गाड़ी है जो आज के मौजूदा समय में काफी पॉपुलर कारों में से एक है. इसका लुक इतना बेहतरीन दिया है की लोग इसको देख के भी मदहोश हो रहे है. इसका डिजाइन काफी खूबसूरत दिया है. वहीं इसका इंजन परफॉर्मेंस भी काफी शानदार है. और स्पोर्टी लुक सभी के दिलों को जीत रहा है.

Price

सबसे पहले आपको कीमत की जानकारी दे देते है. बता दें इस गाड़ी को आप केवल और केवल 1.68 लाख रूपये की डाउन पेमेंट पर आराम से खरीद सकते है. यह ऑफर अपको कंपनी द्वारा फाइनेंस प्लान पर दिया जा रहा है. पूरी जानकारी जानते है पूरे विस्तार से.

Hyundai Creta N line Engine

हुंडई की इस कार के इंजन की अगर बात करें तो इसका इंजन परफॉर्मेंस काफी दमदार और बेस्ट है. इस कार में अपको 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, जो कि 140 बीएचपी की पावर और 242 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा. इसके अलावा इसी के साथ ही ये कार आपको बेहतरीन माइलेज देगी.

Hyundai Creta N line All Features

इस कार में दिए जा रहे है सभी खास और स्पेशल फीचर्स. इसमें अपको डिजिटल फीचर के तौर पर डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, 10.25 इंच का एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, लो फ्यूल इंडिकेटर, वेंटिलेटेड ड्राइवर सीट,सीट बेल्ट अलर्ट, पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और एंबियंट लाइटिंग आदि जैसे सभी शानदार फीचर्स दिए है.

Hyundai Creta N line Price & Finance Plan

कीमत और फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी भी जान लीजिए. इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹16.82 लाख है, तो वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत अपको शो रूम पर ₹20.45 लाख तक पड़ेगी. इस कार को आप फाइनेंस की सुविधा के जरिए केवल 1.68 लाख रूपये की डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते है. बैंक से आपको इसके लिए 9.8% की ब्याज दर देना होगा. जिसके बाद अपको हर महीने 36,978 रूपये की आसान ईएमआई देनी होगी.

झन्नाट फीचर्स और फाड़ू लुक में KTM Duke 125 लॉन्च, केवल 10,000 में खरीदें

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles