भौकाल मचाते हुए लल्लनटॉप फीचर्स के साथ Hyundai Creta पेश, जानें कीमत

Hyundai Creta : अगर आप भी सड़कों पर फर्राटे काटने वाली गाड़ी का इंतजार कर रहे है, तो अब Hyundai ने अपनी नई Creta को नए अवतार में पेश कर डाला है.

Hyundai Creta : अगर आप भी सड़कों पर फर्राटे काटने वाली और ऑटो सेक्टर में भौकाल मचा देने वाली गाड़ी का इंतजार कर रहे थे, तो अब दस्तक दे चुकी है एक नई SUV गाड़ी. यह गाड़ी किसी और कार कंपनी ने नहीं बल्कि Hyundai कार निर्माता कंपनी ने लॉन्च की है. बता दें इस गाड़ी का नाम है Hyundai Creta 2024

इस गाड़ी को अगले साल यानि नए साल में लॉन्च करने की पूरी तैयारी चल रही है. वहीं बात अगर इसके इंटीरियर की करें तो इसमें आपको लल्लन टॉप वाले एकदम नए फीचर्स मिलने वाले है. वहीं इसकी कीमत भी बहुत ही बजट के अंदर रखी जाएगी. साथ ही ग्राहक को फाइनेंस वाली सुविधा भी मिलने वाली है. इंजन के मामले में यह नई हुंडई की Hyundai Creta SUV में आपको तगड़ा इंजन मिलने वाला है. पूरी जानकारी आइए जानें इस नई एसयूवी गाड़ी की.

2024 Upcoming Hyundai Creta के फीचर्स

नए 2024 हुंडई क्रेटा में आपको एक से शानदार एक फीचर्स दिए जा रहा है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, 18 इंच की डिस्प्ले, ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम), पार्किंग सेंसर और 360-डिग्री कैमरा, ऑटोमेटिक एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, एयरबैग्स पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जर, पुश-बटन स्टार्ट आदि जैसे तमाम फीचर्स मिलने वाले है. सेफ्टी के लिए भी पूरा ध्यान रखा गया है.

Hyundai Creta की कीमत

Hyundai की इस आने वाली अपकमिंग Hyundai Creta की कीमत अभी पूरी तरह से ऑफिशियल तौर पर कंपनी द्वारा स्पष्ट नहीं की गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इस गाड़ी की कीमत 10 लख रुपए से शुरू होकर 19 लाख रुपए तक होने की संभावना जताई जा रही है. साथ ही कीमत का खुलासा होने के बाद यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी द्वारा इसका इजी फाइनेंस प्लान भी लीक कर दिया जाएगा. अगर आप इस गाड़ी की ज्यादा जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप हुंडई की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर बाकी की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

TVS Radeon के लुक ने सबको किया आकर्षित, फीचर्स दनादन और कीमत कम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles