सस्ते में मिल रही Hyundai की ये धांसू SUV, 27 की मिलती है माइलेज, जानें फीचर्स

Hyundai Exter में कार में 8 इंच का एचडी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो इसे हाई क्लास बनाता है। ये स्टाइलिश कार एलईडी लाइट और रियर सीट पर एसी वेंट के साथ आती है।

Hyundai Exter: इन दिनों लोगों को बिग साइज एसयूवी गाड़ियां चाहिए। इसी कड़ी में मिडिल क्लास के लिए एक सस्ती एसयूवी कार है, जो शानदार फीचर्स और न्यू जनरेशन लुक्स के साथ आती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Hyundai Exter की। आइए आपको इस खबर इस शानदार कार की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Hyundai Exter की इंजन पावर 

कार में 8 इंच का एचडी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो इसे हाई क्लास बनाता है। Hyundai की इस कार में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं। इसमें 1.2-लीटर का दमदार इंजन दिया गया है। कार में 8 इंच का एचडी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो इसे हाई क्लास बनाता है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों इंजन ऑप्शन आते हैं।

Hyundai Exter की स्पीड 

ये हाई पावर कार है, कार में हाई स्पीड के लिए 82 bhp की पावर और 114 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। Hyundai Exter में सड़क पर 150 kmph की टॉप स्पीड देती है। ये स्टाइलिश कार एलईडी लाइट और रियर सीट पर एसी वेंट के साथ आती है। कार में छह एयरबैग और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलता है। ये सिस्टम हादसों से बचाव के लिए अलर्ट करता है।

Hyundai Exter का स्पेसिफिकेशन

कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। हाई माइलेज के लिए ये 5-स्पीड गियरबॉक्स में आती है। कार के पेट्रोल वर्जन में 19.2 kmpl और सीएनजी वर्जन में 27.1 km/kg की माइलेज मिलती है। कार का बेस मॉडल 6.12 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। Hyundai Exter में कार में 8 इंच का एचडी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो इसे हाई क्लास बनाता है। ये स्टाइलिश कार एलईडी लाइट और रियर सीट पर एसी वेंट के साथ आती है। कार में छह एयरबैग और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलता है। ये सिस्टम हादसों से बचाव के लिए अलर्ट करता है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles