Home ऑटो Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: किसे लेने में आपके बचेंगे...

Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: किसे लेने में आपके बचेंगे पैसे, किसमें हैं न्यू जनरेशन फीचर्स? जानें कंपैरिजन

Hyundai Grand i10 Nios में कंपनी पेट्रोल पर 20.7 kmpl की माइलेज निकलने का दावा करती है। यह कार एलईडी लाइट और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज के साथ आती है।

Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: बाजार में किफायती कीमत वाली सीएनजी गाड़ियों की काफी पसंद की जाती हैं। इसी कड़ी में मार्केट में मिड सेगमेंट की दो गाड़ियां हैं Hyundai Grand i10 Nios और Maruti Swift. दोनों कारों में पेट्रोल के साथ सीएनजी इंजन अवेलेबल है। ये फैमिली कार है, जिसमें बड़ा बूट स्पेस मिलता है। यह पांच सीटर गाड़ियां हैं, जिनमें बड़े टायर साइज दिए गए हैं।

Hyundai Grand i10 Nios का इंजन पावर

Hyundai Grand i10 Nios की बात करें तो इसमें 1.2L Kappa Petrol इंजन मिलता है। इसके टॉप मॉडल में अलॉय व्हील और टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह कार 82 PS की पावर और 113.8Nm टॉर्क जनरेट करती है। कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है।

Hyundai Grand i10 Nios की माइलेज 

Hyundai Grand i10 Nios में कंपनी पेट्रोल पर 20.7 kmpl की माइलेज निकलने का दावा करती है। यह कार एलईडी लाइट और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज के साथ आती है। कार में ऑटो एसी का फीचर दिया गया है। यह कार 6.62 लाख रुपये शुरुआती कीमत पर आती है।

Maruti Swift में तेज स्पीड 

Maruti Suzuki ने हाल ही में अपनी Swift का नया वर्जन लॉन्च किया है। यह कार एक लीटर इंजन के साथ आती है, इसमें 82 hp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। कार का धांसू इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT गियरबॉक् के साथ आता है। कंपनी इसमें मैनुअल गियरबॉक्स पर 24.8kmpl की माइलेज और AMT पर 25.75 kmpl की माइलेज निकलने का दावा करती है।

Maruti Swift की कीमत 

Maruti Suzuki में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग दिए गए है। यह कार डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ आती है। कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। यह कार शुरुआती कीमत 6.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। इसमें अलॉय व्हील दिए गए हैं। कार में ऑटो एसी और हाई स्पीड अलर्ट का फीचर मिलता है।

Exit mobile version