Jawa Yezdi को मात्र 1888 रुपए की EMI पर खरीदें, दिवाली का बड़ा ऑफर, जल्दी लें लाभ

Jawa Yezdi : अब बहुत ही सस्ती ईएमआई प्लान के तहत घर लाएं नई Jawa की धाकड़ बाइक, सॉलिड बॉडी के साथ तूफानी इंजन मौजूद.

Jawa Yezdi : हर ओर दिवाली की रौनक छाई हुई है. ऐसे में घर के समान से लेकर मोबाइल, गाड़ियां, बाइक आदि हर एक चीज पर कंपनी द्वारा ऑफर निकाले जा रहे है. ऐसे के जावा द्वारा भी बड़ा दीपावली ऑफर देते हुए Jawa 42 बाइक पर बेहतरीन ऑफर प्लान निकाला है.

अगर आप इस दिवाली Jawa 42 लेने की प्लानिंग में है तो आपके पास है एक शानदार मौका, जिसके तहत आप ऑफर के जरिए बहुत ही कम डाउन पेमेंट और बहुत ही सस्ती ईएमआई पर इसको अपना बना सकते है. आइए पूरी जानकारी इसके फाइनेंस और इसके फीचर्स की डिटेल्स से दे देते है.

Jawa 42 Finance Plan

अगर आप विचार कर रहे है Jawa 42 को फाइनेंस पर लेने की. तो आपको बता दें इसकी कीमत 2,23,190 रूपये है. लेकिन आप इसको आकर्षक ऑफर के तहत बहुत ही सस्ती EMI ऑप्शन के साथ खरीद सकते है. आप अगर इस बाइक को ईएमआई पर लेंगे तो आपको हर महीने केवल 1,888 की ईएमआई भरनी है. इसके साथ ही इस बाइक पर ये भी ऑफर दिया जा रहा है कि आपकी इसपर 50,000 किमी तक की एक्सटेंडेड वारंटी दी जा रही है.

Jawa 42 Features

जवा 42 के अंदर मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बता करें तो इसमें आपको सभी डिजिटल और एडवांस फीचर दिए जा रहे है. इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर, गेज, एबीएस इंडिकेटर, इमरजेंसी ब्रेक, न्यूटन इंडिकेटर, टर्न इंडिकेटर ऑप्शन, डिस्प्ले आदि जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे.

Jawa 42 Engine

इंजन के मामले के जावा 42 के अंदर आपको धाकड़ वाला 293 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा. जो की BS6 OBD2 पर आधारित है. यह इंजन आपको 27bhp की पावर और 27nm की पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. इसका तगड़ा इंजन अच्छी अच्छी और महंगी महंगी बाइक को काफी जबरदस्त टक्कर देगा. इसके अलावा इसमें सभी सेफ्टी फीचर्स भी मौजूद है जो राइडिंग के समय आपकी सुरक्षा के लिए दिए गए है.

Yamaha की इस बाइक ने उड़ाए KTM के होश, धाकड़ लुक के साथ धुंआधार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles