Home ऑटो Toyota Fortuner की दुश्मन है ये कार, लुक्स और फीचर्स में भी...

Toyota Fortuner की दुश्मन है ये कार, लुक्स और फीचर्स में भी है एक कदम आगे, जानें कीमत

Jeep Meridian में 4 व्हील ड्राइव है, जिसमें खराब रास्तों और तेज स्पीड के लिए चारों टायरों को पावर मिलती है।

Jeep Meridian: इंडिया में लोग Toyota Fortuner के दीवाने है, इस कार की लंबी वेटिंग है बावजूद इसके इसकी दबाकर सेल हो रही है। क्या आपको पता है कि इस कार को बाजार में एक कार टक्कर देती है, जिसके लुक्स और फीचर्स इससे एक कदम आगे हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Jeep Meridian की। Jeep Meridian का बेस मॉडल 31.23 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

Jeep Meridian का इंजन पावर 

Jeep Meridian में एयर प्यूरीफायर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और एलईडी हेडलाइट मिलती है इस कार में रियर सीट पर 10 इंच का स्क्रीन और 360 डिग्री कैमरा मिलता है। जीप की इस कार में 2 लीटर का हाई पावर डीजल इंजन मिलता है। कार में अलॉय व्हील डिजिटल डिस्पले और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Jeep Meridian के फीचर्स 

Jeep Meridian में एलईडी डीआरएल और 18 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक आते हैं। कार का धाकड़ इंजन सड़क पर 170hp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार में बड़ी सनरूफ मिलती है, यह कार छह एयरबैग और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलता (ADAS) के साथ आती है।

Jeep Meridian में एडवांस फीचर्स 

Jeep Meridian में 4 व्हील ड्राइव है, जिसमें खराब रास्तों और तेज स्पीड के लिए चारों टायरों को पावर मिलती है। इस सिस्टम में ड्राइवर के पास एक समय में केवल दो टायरों को पावर सप्लाई देने का कंट्रोल भी होता है। इस धांसू कार को ANCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। जीप अपनी इस कार में हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप ऑफर कर रहा है। कार में डुअल कलर इंटीरियर, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और ऑटो एसी का फीचर मिलता है।

ये भी पढ़ें: Ola की उड़ गई नींद, आ गया नया Honda Activa EV, जानें कीमत और माइलेज

ये भी पढ़ें: खेती की लागत अब होगी कम, आ गया सीएनजी से चलने वाला नया ट्रैक्टर

Exit mobile version