Home ऑटो Kia Cars Price Hike: आज से महंगी हो गई ‘किया’ की यह...

Kia Cars Price Hike: आज से महंगी हो गई ‘किया’ की यह गाड़ियां, जानें आपकी जेब पर कितना होगा असर

Kia Cars Price Hike : कार कंपनी किया ने Kia Seltos Price Hike और Kia Carans Price Hike की कीमत में बढ़ोतरी का फैसला किया है।

Kia Cars Price Hike : दोस्तों इंडियन ऑटो सेक्टर के फोर व्हीलर सेक्शन में हर एक गाड़ी अपने आप में ही बेहतरीन और शानदार है. इसी कड़ी में अगर कार कंपनी किया की बात करें तो Kia की दो कारों की डिमांड काफी ज्यादा देखी जा रही है. इसी कड़ी में यह दो कार बहुत बिक्री भी कर रही है. पहले बता दें, कौन सी कार है. ये कार है Kia की (Kia Seltos) और कैरेंस (Kia Carans).

Kia की यह दोनों कार काफी अच्छी सेल्स पर है, लेकिन इसी बीच खबर है की किया अब अपनी इन दोनों यानि किया सेल्टोस (Kia Seltos Price Hike) और किया केरेंस (Kia Carans Price Hike) कार की कीमत में बढ़तोरी कर दी है. जानकारी के अनुसार यह खबर है की दोनो Kia Cars की कीमत में एक अक्टूबर से उछाल देखने को मिल सकता है. लगभग 2 फीसदी का उछल इन गाड़ियों की कीमत में आने वाला है. लेकिन अगर आप अभी इस गाड़ी को बुक कर अपना बना लेंगे तो आपको इसकी कीमत 1अक्टूबर से कम पढ़ेगा. तो आईए जानते है पूरी डिटेल.

Kia Cars Price Range

Kia Seltos कार निर्माता कंपनी की कीमत की अगर बात करें तो किआ सेल्टोस को कंपनी द्वारा इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर आप 10.90 लाख रुपये से leka 20 लाख रुपये की कीमत में ले सकते है. ये कीमत एक्सशोरूम कीमत है. इस गाड़ी में आपको 3 इंजन ऑप्शन दिए जाते है. पहला 1.5-लीटर पेट्रोल (115पीएस/144एनएम), दूसरा 1.5-लीटर डीजल (116पीएस/250एनएम) और तीसरा 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल (160पीएस/253एनएम)

वहीं kia के दूसरे मॉडल यानि Kia Carans की कीमत की अगर बात कारें तो इसकी कीमत आपको 10.45 लाख रुपये से लेकर 18.90 लाख रुपये की एक्सशोरूम प्राइस पढ़ने वाली है. इसके इंजन में आपको 3 इंजन दिए जा रहे है. जो की 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (115 पीएस/144 एनएम), 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (160 पीएस/253 एनएम) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (115 पीएस/250 एनएम) है. तो अगर आप भी प्लान कर चुके है नई गाड़ी kia की लेने की तो बिना देरी किए 1 अक्टूबर से पहले खरीदें kia की यह गाड़ियां.

https://vidhannews.in/auto/best-7-seater-car-best-mpv-suv-cars-auto-auto-news-30-09-2023-71749.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version