Home ऑटो KIA ने लॉन्च की किलर लुक वाली न्यू गाड़ी, क्रेजी फीचर्स और...

KIA ने लॉन्च की किलर लुक वाली न्यू गाड़ी, क्रेजी फीचर्स और फाड़ू इंजन ने मचाया धमाल

Kia : एक से बढ़कर एक शानदार और बेहतरीन गाड़ियां इन दिनों ऑटो सेक्टर में धूम मचा रही है

Kia : एक से बढ़कर एक शानदार और बेहतरीन गाड़ियां इन दिनों ऑटो सेक्टर में धूम मचा रही है. हर एक गाड़ी अपने एक अलग अंदाज में पेश है. इन दिनों ग्राहक भी अब ज्यादातर फोर व्हीलर गाड़ी ही लेना पसंद कर रहे है. अगर आप भी नई गाड़ी लेने वाले है तो अब मार्केट में आ चुकी है एक नई गाड़ी, यह गाड़ी शानदार इंटीरियर और बिंदास एक्सटीरियर के साथ उपलब्ध है.

बता दें इस कार की निर्माता कंपनी है KIA. इस बार कार निर्माता कंपनी kia ने लॉन्च की है Kia Seltos Facelift, पूरी जानकारी इसकी आइए नीचे जानते है पूरी डिटेल्स में .

Kia Seltos Facelift New Solid Engine

इस SUV में आपको इंजन मिलने वाला है 1.5 लीटर की क्षमता वाला T- GDi पेट्रोल इंजन. यह इंजन आपको 160ps की पावर और 253 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Kia Seltos Facelift New All Features

फीचर्स की जानकारी पूरी डिटेल के बताए तो इसमें आपको सभी डिजिटल और सभी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी बेस फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, लो फ्यूल इंडिकेटर, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, एयरबैग्स जैसी सभी सुविधाएं दी जा रही है.

Kia Seltos Facelift New Price

अब बात अगर कीमत की करें तो इस Kia Seltos Facelift 2023 की कीमत आपको पढ़ने वाली है 11 लाख से शुरू होकर 19 लाख तक की कीमत पर. जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इस नई kia की Kia Seltos Facelift की कीमत और भी ज्यादा हो जाती है. अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर लेना चाहते है तो आपको कंपनी द्वारा इस गाड़ी पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version