Maruti Alto 800 की खरीदारी पर मची लूट, 1 लाख रुपये में धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

Maruti : आप चौपहिया गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो फिर यह खबर बहुत ही कीमत साबित होने वाली है

Maruti : आप चौपहिया गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो फिर यह खबर बहुत ही कीमत साबित होने वाली है. देशभर में अब कई ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड गाड़ियों को बड़े स्तर पर बेच रही हैं, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा.

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 लोगों के बीच गर्दा मचा रही है, जिसे गांव की सड़कों से लेकर शहरों तक में खूब पसंद किया जा रहा है. गाड़ी को पसंद किए जाने की वजह माइलेज और शानदार फीचर्स हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. इस गाड़ी के सेकेंड हैंड मॉडल को आप कौड़ियों के भाव खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है.

शोरूम में जानें गाड़ी का प्राइस

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को आप शोरूम से खरीदकर लाएंगे तो पूरी कीमत चुकान होगी, जिससे जानना बहुत ही जरूरी होगा. शोरूम में इस गाड़ी का प्राइस करीब 5 लाख रुपये तक तय किया गया है, जिसकी आप खरीदारी कर सकते हैं. अगर किसी वजह से आप गाड़ी को खरीदने के लिए इतना बजट नहीं बना सकते हैं तो फिर टेंशन किस बात की है.

आपके पास इससे अलग भी कई तरीके हैं जो मार्केट में बवाल मचा रहे हैं. देशभर में कुछ वेबसाइट हैं जो पुराने वेरिएंट की बिक्री कर रही हैं, जहां से कम कीमत में ही खरीदारी कर सपना साकार कर सकते हैं, इसलिए जरूरी है कि आप घर से बाहर निकलें और सस्ते में मारुति ऑल्टो 800 की खरीदारी कर सकते हैं.

यहां से सस्ते में खरीदें

मारुति ऑल्टो 800 के सेकेंड वेरिएंट को कुल 1 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. इस गाड़ी को बिक्री के लिए ओएलएक्स olx पर लिस्ट किया गया है. यहां से आप दिल्ली रजिस्ट्रेशन की गाड़ी तुरंत खरीदकर घर ला सकते हैं. गाड़ी का माइलेज भी एकदम जबरदस्त है. बस आपको किसी तरह का यहां फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें  :

एक से बढ़कर एक तूफानी फीचर्स के साथ नई Tata Sumo ने उड़ाए Innova के होश, जानें डिटेल्स

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles