Mahindra Bolero ने की छप्परफाड़ फीचर्स के साथ एंट्री, इंजन भी एकदम तगड़ा

Mahindra Bolero : महिंद्रा की Mahindra Bolero एक ऐसी गाड़ी है जो ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहर की सड़कों तक पर फर्राटे भरते हुए देखी जाती है

Mahindra Bolero : महिंद्रा की Bolero एक ऐसी गाड़ी है जो ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहर की सड़कों तक पर फर्राटे भरते हुए देखी जाती है. बात अगर इसकी सेल की करें तो ऑटो सेक्टर में इसकी सेल काफी अच्छी हो रही है.

अपनी सेल्स में अच्छे उछल को देख अब महिंद्रा ने नई महिंद्रा के साथ दस्तक दे डाली है.इस बार महिंद्रा ने पेश की है Mahindra Bolero New 2023, जिसका लुक भी काफी हटके और आकर्षित कर देने वाला है. पूरी जानकारी जानते है आइए विस्तार से.

Mahindra Bolero New 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें अगर फीचर्स की बात की जाए तो नई 2023 Mahindra Bolero में आपको ऑटोमेटिक ऐसी, USB कनेक्टिविटी, Bluetooth, म्यूजिक सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, ABS के साथ EBD, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स, हाई स्पीड अलर्ट आदि जैसे सभी फीचर्स इसमें आपको मिलेंगे.

Mahindra Bolero New 2023 का इंजन

इंजन की अगर बात करें तो New Mahindra Bolero 2023 में आपको 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन दिया जा रहा है. जो कि 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles