Mahindra Bolero 9 Seater New Look 2023 : के नए बॉडी लुक ने किया सबको हकचक, तगड़ा इंजन और रापचिक फीचर्स

Mahindra Bolero 9 Seater New Look 2023 : अगर आप भी महिंद्रा की गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो अब आ गया है महिंद्रा का नया लुक.

Mahindra Bolero 9 Seater New Look 2023 : अगर आप भी महिंद्रा की गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो अब आ गया है महिंद्रा का नया लुक. महिंद्रा की 9 सीटर गाड़ी अब महिंद्रा लवर्स के लिए पेश हो चुकी है मार्केट में. यह गाड़ी सबकी हवा टाइट करते हुए सड़कों पर फर्राटे भरने आ गई है. इस महिंद्रा की गाड़ी का नाम है Mahindra Bolero 9 Seater New Look 2023

Mahindra की गाड़ियां ऐसी गाड़ी होती है जिसको लोग जानदार इंजन और सॉलिड बॉडी से पहचानते है. अब इस न्यू लुक वाली महिंद्रा बोलेरो ने सबके चक्के छुड़ा दिए है.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें आपको शानदार और बिंदास फीचर्स दिए गए है. इसके अंदर आपको सभी फीचर्स डिजिटल और आधुनिक दिए गए है. इसमें आपको ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, एबीएस रियर पार्किंग सेंसर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, टच स्क्रीन सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग आदि जेसे सभी फिचर्स दिए जाएंगे.

इसके इंजन की बात की जाए तो इस नई 2023 में आपको Mahindra Bolero में आपको 1.5L टर्बो डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 3600rpm पर 76PS की पावर और 1600 और 2200rpm पर 210Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा.

इस कार की कीमत की बात करें तो मार्केट में आपको इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू मिलेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles